Coronavirus का शिकार हुए ‘सिंघम’ एक्टर सूर्या, कहा- ‘अभी तक सब कुछ सामान्य नहीं हुआ…’

देशभर में भले की कोविड-19 की वैक्सीन आ गई हो, लेकिन कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। आम से लेकर खास तक, इस महामारी की चपेट में अब तक लाखों लोग आ चुके हैं। इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं। अब साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता सूर्या शिवकुमार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है।

सूर्या शिवकुमार ने सोशल मीडिया पर बताया है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। सूर्या शिवकुमार अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है।

सूर्या शिवकुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं कोरोना वायरस से पीड़ित हूं और इलाज करवा रहा हूं। हम सभी महसूस करेंगे कि जीवन अभी तक सब कुछ सामान्य नहीं हुआ है। डर से लकवा नहीं हो सकता। साथ ही सुरक्षा और ध्यान जरूरी है। सभी डॉक्टरों को प्यार और धन्यवाद।’

सोशल मीडिया पर सूर्या शिवकुमार का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही कमेंट करके उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब कोरोना वायरस ने किसी फिल्मी सितारे को अपना शिकार बनाया है।

सूर्या शिवकुमार से पहले भी कई फिल्मी सितारे कोरोना महामारी का शिकार हो चुके हैं। इनमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नाम शामिल हैं। बीते साल जया बच्चन को छोड़कर अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था। पूरे बच्चन परिवार का मुंबई के नानवती अस्पताल में इलाज भी चला था। इनके अलावा साउथ सिनेमा के भी कई सितारे कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ थे।

वहीं बात करें सूर्या शिवकुमार की तो उनकी गिनती साउथ सिनेमा के शानदार कलाकारों में होती है। उन्होंने मुख्य अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत साल 1997 में फिल्म नेररुक्कू नेर से की थी। वह साउथ की अब तक कई शानदार फिल्मों में अभिनय कर दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं। आखिरी बार सूर्या शिवकुमार फिल्म सोरारई पोटरु में नजर आए थे। उनकी यह फिल्म बीते साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। दर्शकों ने सूर्या शिवकुमार की इस फिल्म को खूब पसंद किया है।