फतेहाबाद में शराब ठेकेदार का अपहरण:शिव चौक के नजदीक से गाडी में डाला; चूहा व उसके साथियों का नाम आया, पुलिस अलर्ट

हरियाणा के फतेहाबाद के भूना में आज सुबह 9 बजे के करीब शराब ठेकेदार अमरजीत उर्फ बच्ची का अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है। अपहरण का आरोप कार सवार रवि चूहा और उसके चार अन्य साथियों पर लगा है। घटना के बाद लोग मौके पर जुटना शुरू हो गए, जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। अमरजीत बच्ची वहीं इंसान है, जिसके घर पर पिछले माह उसके पुराने साथी भूना के कुख्यात सोनू उर्फ बच्ची ने फायरिंग कर दी थी।

पुलिस को दी शिकायत में अमरजीत के भाई नरेश कुमार ने बताया कि उसका भाई अमरजीत गुरुवार सुबह साढ़े 9 बजे के करीब मारुति कार में सवार होकर घर से निकला था। जैसे ही उसकी गाड़ी शिव चौक के निकट पहुंची तो आई-20 कार में सवार होकर आए भूना निवासी रवि उर्फ चूहा, आलोक उर्फ लोकी व फतेहाबाद निवासी टीटू तथा दो अज्ञात लोगों ने जबरन गाड़ी का रास्ता रोक लिया और अमरजीत को अपनी गाड़ी में बैठा कर भगा ले गए। पुलिस घटनाक्रम की जांच कर रही है।

करीब एक माह पहले 21 जून को अमरजीत के घर के बाहर सोनू बच्ची ने अपने साथियों सहित पहुंचकर फायरिंग कर दी थी। कई राऊंड फायरिंग की गई थी। जिससे दहशत मच गई थी। तब अमरजीत ने बताया था कि वह काफी समय से सोनू के साथ काम करना बंद कर गया था और अब जेल से जमानत पर आए सोनू ने उससे आइफोन व ब्रांडेड कपड़े दिलाने की मांग की थी, जिसे उसने मना किया तो उसके घर पर फायरिंग की गई।