अमिषा पटेल को अग्रिम जमानत मिली:गदर फिल्म की हीरोइन पर पैसे लेकर कार्यक्रम में नहीं पहुंचने का आरोप

धोखाधड़ी के एक मामले में फंसी फिल्म गदर की हीरोइन अमीषा पटेल को मुरादाबाद की अदालत से अग्रिम जमानत मिल गई है। अभिनेत्री पर 11 लाख रुपए बतौर फीस लेने के बाद भी कार्यक्रम में नहीं पहुंचने का आरोप है। इस मामले में इवेंट कंपनी के मालिक की ओर से परिवाद दर्ज किया गया था।

कोर्ट ने अमीषा पटेल को सुनवाई के लिए तलब किया था। उनके हाजिर नहीं होने पर कोर्ट ने अमीषा के खिलाफ वारंट जारी कर दिया था। इसके बाद 23 जनवरी को अमीषा मुरादाबाद पहुंची थीं। उन्होंने यहां अग्रिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी। जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया है। अब इस मामले में अगली सुनवाई 6 फरवरी को होगी।

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में मोहल्ला डबल फाटक निवासी ड्रीम विजन इवेंट कंपनी के मालिक पवन कुमार वर्मा ने अदालत में अभिनेत्री अमीषा पटेल और अन्य के खिलाफ 2017 में परिवाद दाखिल किया था।

जिसमें उन्होंने अभिनेत्री अमीषा पटेल, अहमद शरीफ, सुरेश परमार, राजकुमार गोस्वामी पर 11 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया था। जिसमें कहा कि 16 नवंबर 2017 को एक शादी समारोह में डांस के लिए अमीषा पटेल को बुलाया था। दिल्ली रोड स्थित होली डे रीजेंसी होटल में आयुष अग्रवाल की शादी समारोह में अमीषा पटेल को चार गानों पर डांस करना था। इसके लिए अमीषा पटेल को 11 लाख रुपए एडवांस में दिए गए थे।

आरोप है कि रकम लेने के बाद भी अमीषा पटेल शादी समारोह में नहीं आईं। उन्हें मुंबई से दिल्ली फ्लाइट से आना था और दिल्ली के होटल में ठहरने, नाश्ता और दोपहर के खाने की भी व्यवस्था की गई थी। यह रकम पीआर कंपनी के मालिक राजकुमार गोस्वामी के माध्यम से अमीषा के पर्सनल असिस्टेंट सुरेश परमार और अहमद शरीफ को दी गई थी। जिसके बाद भी अमीषा पटेल ने 2 लाख रुपए की मांग की।

जिला शासकीय अधिवक्ता नितिन गुप्ता और सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता संजीव अग्रवाल ने बताया कि अमीषा पटेल की ओर दाखिल अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र शुक्रवार को जनपद न्यायाधीश डॉ. अजय कुमार की अदालत में सुना गया। दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद अदालत ने अमीषा पटेल की अग्रिम जमानत स्वीकार कर ली है।