सुशांत की बहन ने CBI से मांगा जस्टिस:बोलीं- हम जानना चाहते हैं भाई के साथ क्या हुआ, एक्टर के अपार्टमेंट के बाहर भी पहुंचीं

अमेरिका में रहने वाली दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति इन दिनों मुंबई में हैं। वो अपनी नई बुक ‘पेन: पेन का पोर्टल टु एनलाइटनमेंट’ के प्रमोशन के सिलसिले में इंडिया आई हैं।

इसी बीच एक इंटरव्यू में श्वेता ने CBI से सुशांत के लिए जस्टिस की मांग की है। श्वेता ने कहा कि जब तक इस केस का सच सबके सामने नहीं आ जाता तब तक किसी को भी क्लोजर नहीं मिलेगा।

CBI से कहती रहूंगी कि जल्दी रिजल्ट के साथ सामने आए: श्वेता
इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा- ‘हमें जानना है क्या हुआ हमारे प्यारे सुशांत के साथ। हम सबको जानना है और जब तक हम ये नहीं जान जाएंगे, हमें क्लोजर नहीं मिलेगा। हमें पता लगाना होगा और इसके लिए हमें हमेशा न्याय की गुहार लगाती रहनी होगी। हम CBI से बोलते रहेंगे कि वो इंवेस्टिगेशन करते रहें और जितनी जल्दी हो सके रिजल्ट के साथ सामने आएं।’

सुशांत के अपार्टमेंट के बाहर लगाए नारे
श्वेता ने अपनी इस इंडिया विजिट के कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं। एक वीडियो में वो सुशांत के अपार्टमेंट माउंट ब्लैंक के बाहर खड़ी नजर आ रही हैं। यहां उनके साथ कई लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई है और सभी सुशांत के लिए इंसाफ मांगते हुए नारे लगाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कुछ वीडियोज में बड़ी बहन रानी दी के साथ कन्याकुमारी स्थित शिव मंदिर विजिट करती भी नजर आ रही हैं।

आखिरी बार सुशांत से मिल नहीं पाई थीं श्वेता
श्वेता ने अपनी किताब पेन में भी सुशांत का जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि सुशांत अपने काम में बिजी रहते थे पर उसके बावजूद भी 2014 से लेकर 2017 तक श्वेता हर साल उन्हें विजिट करने आती थीं। बदकिस्मती से 2018 और 19 में वो सुशांत को विजिट नहीं कर पाईं और 2020 में वो सुशांत से मिलने आतीं इससे पहले ही एक्टर का निधन हो गया।