सिरसा में पानी की टंकी पर चढ़ा युवक:लड़की के चक्कर में जान देने की कोशिश, सरपंच ने समझाकर नीचे उतारा

सिरसा के गांव पनिहारी में एक युवक सुसाइड करने के लिए जलघर की टंकी पर चढ़ गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना गांव के सरपंच को दी। सरपंच ने मौके पर पहुंचकर युवक को समझा कर नीचे उतारा। इसके बाद सदर थाना सिरसा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम करीब 7 बजे गांव पनिहारी निवासी 30 वर्षीय कंवल सिंह जलघर की 100 फीट ऊंची टंकी पर चढ़ गया। उसे टंकी पर चढ़ा देख ग्रामीण एकत्रित होने लगे। कंवल सिंह गांव वालों से कहने लगा कि वो टंकी से नीचे कूद कर अपनी जान दे देगा। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना गांव के सरपंच रेशम लाल को दी। सरपंच ने मौके पर पहुंचकर टंकी पर चढ़े कंवल सिंह को समझाया। जिसके बाद कंवल सिंह टंकी से नीचे उतर आया।

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

सरपंच ने उससे टंकी पर चढ़ने का कारण पूछा तो कंवल ने बताया कि वह गांव फरमाई की एक लड़की के चक्कर में सुसाइड करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ा था। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। यहां पर सिक्योंरिटी एजेंट जितेंद्र कुमार हाजिर मिला। उसने पुलिसा को बताया कि आरोपी कंवल पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गांव पनिहारी ने जलघर की टंकी पर चढ़कर सुसाइड करने की कोशिश की है।

जांच अधिकारी राजेंद्र का कहना है कि आरोपी कंवल सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 309 के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।