नवजात जुड़वां को देखने से पहले PM को रिसीव किया:मोदी ने कार्यकर्ता की फोटो शेयर कर लिखा- ऐसा प्यार देख भावुक हो गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक भाजपा कार्यकर्ता की फोटो शेयर कर उसकी तारीफ की है। प्रधानमंत्री 4 मार्च को तमिलनाडु दौरे पर थे। इसी दिन चेन्नई में एक भाजपा कार्यकर्ता उन्हें रिसीव करने पहुंचा था।

खास बात ये थी कि वो कार्यकर्ता सुबह ही जुड़वां बच्चों पिता बना, लेकिन उनका चेहरा नहीं देखा। वो एयरपोर्ट पर PM मोदी को रिसीव करने पहुंचा। PM मोदी को रिसीव करते वक्त कार्यकर्ता ने अश्वंथ पिजाई ने बताया कि पत्नी ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है।

प्रधानमंत्री ने पिजाई से पूछा कि तीनों की तबीयत ठीक है न। PM ने पिजाई की पीठ भी थपथपाई और कहा- ऐसे वक्त में आपको मुझे रिसीव करने नहीं आना चाहिए था। सोमवार देर रात प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया पर घटना का जिक्र किया।

PM मोदी ने लिखा- निष्ठावान और कर्मठ कार्यकर्ता
प्रधानमंत्री ने X पर लिखा, “ये खास पल था, जब चेन्नई एयरपोर्ट पर एक युवा भाजपा अश्वंथजी ने मेरा स्वागत किया। मैं पिता बनने पर उन्हें और उनके परिवार को बधाई देता हूं। यह तारीफ के काबिल है कि हमारी पार्टी में ऐसे निष्ठावान और कर्मठ कार्यकर्ता हैं। जब मैं अपनी पार्टी के सदस्यों से ऐसा प्यार और स्नेह देखता हूं तो भावुक हो जाता हूं।”

चेन्नई में बोले PM- जिनका कोई नहीं, उनका मोदी है
चेन्नई में एक रैली संबोधित करते हुए फिर दोहराया कि, जिन लोगों का कोई नहीं है, मोदी उनका है। आज पूरा देश एक सुर में कह रहा है- मैं हूं मोदी का परिवार। प्रधानमंत्री ने तेलंगाना में BRS सरकार और तमिलनाडु में DMK सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- TRS तो BRS बन गया, लेकिन उससे कुछ नहीं बदला। वहीं DMK का मकसद फैमिली फर्स्ट है।

छत्तीसगढ़ के कांकेर में पिछले साल नवंबर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सभा को संबोधित किया था। इस दौरान उनकी नजर हजारों की भीड़ में मौजूद सभा में एक बच्ची पर पड़ी। बच्ची के हाथ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हाथों से बनी हुई स्केच थी। जैसे ही पीएम मोदी की नजर उस बच्ची पर पड़ी, उन्होंने अपने भाषण को रोककर बच्ची का स्केच पुलिसकर्मी की मदद से अपने पास मंगवाई।