अंबाला में कैथल के स्टूडेंट पर हमला:मुलाना से बीए एलएलबी कर रहा; थार सवार बदमाशों ने बिंडे-पंच से किए वार

हरियाणा के अंबाला जिले की प्राइवेट यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट पर थार में आए बदमाशों ने हमला बोल दिया। बदमाशों ने बिंडे और पंच से वार किए। पीड़ित स्टूडेंट को मुलाना मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में एडमिट कराया गया है। हमले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मुलाना थाना पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कैथल के गांव राजौंद निवासी पारस कुमार ने बताया कि वह अंबाला के मुलाना से BA LLB की थर्ड ईयर में पढ़ाई कर रहा है। अभी उसने गांव बुढियो स्थित दर्शन PG में कमरा किराए पर लिया हुआ है। बताया कि वह मुलाना यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के पास अकेला खड़ा था। शाम करीब सवा 6 बजे एक थार (HR54F-2563) गाड़ी आई, जिसमें से 4 युवक उतरे और उसका नाम पूछते ही हमला बोल दिया।

बाजू-सिर में पंच और बिंडे मारे
बदमाशों के हाथ में बिंडे और पंच पहने हुए थे। आरोपियों ने उसके ऊपर बिना किसी बात के हमला किया है। बदमाशों ने बिंडे से उसकी टांग, बाजू के अलावा सिर में भी बुरी तरह से हमला किया। बदमाशों ने उसके गले पर भी पंच मारा। उसने बचाने की गुहार लगाई।

दोस्त से बोले- बीच में आया तो जान से मार देंगे
उसका दोस्त समीर एकदम उसे बचाने के लिए आया तो बदमाशों ने उसे भी कहा कि तू बीच में आया तो जान से मार देंगे। बदमाश मारपीट के बाद गाड़ी समेत फरार हो गए। हमलावरों में मुलाना निवासी लवजीत, प्रीत गिल व बिल्लू सरदार समेत अन्य युवक थे।

हमले में घायल हुए युवक को MMU मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। यहां मुलाना थाने के ASI राकेश कुमार ने पीड़ित के बयान दर्ज किए। बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 323/506 व 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।