प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने की शादी:बहन की राह पर चलती दिखीं एक्ट्रेस, ट्रेंड तोड़कर लाल लहंगे में बनीं दुल्हन

प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन मीरा चोपड़ा ने मंगलवार को जयपुर में शादी की। 40 साल की एक्ट्रेस मीरा ने अपने लॉंग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल संग जयपुर-दिल्ली हाईवे पर ब्यूना विस्टा लग्जरी गार्डन स्पा रिसॉर्ट में सात फेरे लिए। शादी में इंडस्ट्री से मीरा के कई करीबी दोस्त शामिल हुए, जिनमें संदीप सिंह, आनंद पंडित, अर्जन बाजवा और गौरव चोपड़ा शामिल थे।

बहन की राह पर चलती दिखीं एक्ट्रेस
पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड की हर शादी में दुल्हन को पेस्टल कलर के लहंगे में ही देखा गया है। फिर चाहे रकुल प्रीत हों, या कियारा आडवाणी। चाहे अथिया शेट्टी हों, या आलिया भट्ट। हालांकि ये ट्रेंड अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी से शुरू किया था। मीरा की कजिन बहनों की बात करें, तो जहां परिणीति ने पेस्टल लहंगा चुना था, वहीं प्रियंका ने लाल रंग का लहंगा चुना था। ऐसे में मीरा भी प्रियंका चोपड़ा की राह पर चलती दिखीं।

मीरा ने सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज शेयर की
मीरा चोपड़ा ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- अब हमेशा के लिए खुशियां, झगड़े, हंसी, आंसू और जीवन भर की यादें.. हर जनम तेरे साथ..

फैंस को भी मीरा का लुक काफी अच्छा लगा
जैसे ही मीरा ने अपने सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज पोस्ट की, वैसे ही फैंस ने बधाइयां देनी शुरू कर दीं। यूजर्स ने मीरा और रक्षित को शादी की शुभकामनाएं दीं। वही कुछ फैंस ने मीरा के लुक की भी तारीफ की। एक यूजर ने लिखा- कोई तो है जिसने ढंग का लहंगा पहना शादी में।