‘पुष्पा 2’ के सेट से रश्मिका की फोटो हुई लीक:लाल साड़ी और सोने के गहने पहने दिखीं श्रीवल्ली, सोशल मीडिया पर इमेज हुई वायरल

‘पुष्पा 2’ का इंतजार सभी फैंस को बेसब्री से है। ऐसे में हाल ही में फिल्म के सेट से रश्मिका मंदाना की एक फोटो वायरल होती नजर आ रही है। तस्वीर में रश्मिका गोल्डन बॉर्डर वाली लाल साड़ी पहने दिख रही हैं। उनके गले में हेवी ज्वेलरी भी नजर आ रही है। एक्ट्रेस बालों में ऑरेंज गजरा लगाए शर्माती हुई दिखाई दे रही हैं।

‘पुष्पा 2’ में क्या देखने को मिलेगा
एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका से ‘पुष्पा 2’ के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा- एक बात का मैं आप लोगों से वादा कर सकती हूं कि ये फिल्म बड़े पैमाने पर शूट होने वाली है। हम लोगों ने आधी फिल्म शूट कर ली है। मैंने एक मैसिव गाना शूट किया है। अभी एक और दूसरा सॉन्ग शूट करना रहता है। ‘पुष्पा 2’ में मेरी भूमिका ये है कि अब मैं पुष्पा की पत्नी बन गई हूं। पुष्पा की पत्नी बनने के साथ ही मुझे कुछ जिम्मेदारियां निभानी बाकी हैं। ‘पुष्पा 2’ में और भी ज्यादा ड्रामा होने वाला है। ये तय है कि इस फिल्म में काफी मसाला देखने को मिलेगा।

पुरानी टीम के साथ काम करना घर जैसा लगता है- रश्मिका
रश्मिका ने कहा कि पुराने एक्टर्स के साथ दोबारा मिलना घर जैसा लगता है। क्योंकि आपने उसी टीम के साथ एक पूरी फिल्म शूट की है। अब जब आप दोबारा से मिलते हैं, तो बहुत खुशी होती है। उन्होंने बताया कि सीक्वल के लिए अल्लू अर्जुन, सुकुमार और बाकी टीम के साथ फिर से जुड़कर बहुत अच्छा लगा।

हाल ही में तेलुगु सिनेमा नाम की वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स दूसरे पार्ट में थोड़ा ग्लैमर लाना चाहते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि, इस पिक्चर में जान्हवी कपूर की एंट्री हो सकती है। उनका रोल काफी अहम हो सकता है।

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
सुकुमार की डायरेक्शन में बन रही ‘पुष्पा 2’ इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना के साथ फहद फासिल, जगदीश प्रताप बंडारी, सुनील, राव रमेश, और धनंजय भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

पहले पार्ट ने की थी जबरदस्त कमाई
दिसंबर 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने बॉक्स-ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 332 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म में पुष्पा नाम के मजदूर की जिंदगी चंदन की लकड़ी के बिजनेस को करीब से देखने से पूरी तरह बदल जाती है। फिल्म की स्टोरी लाइन के अलावा अल्लू अर्जुन की पर्सनालिटी, करैक्टर और फिल्म के गाने भी काफी पसंद किए गए थे।