धोनी ने विशाखापट्टनम ग्राउंड स्टाफ के साथ फोटो क्लिक कराई:CSK ने तस्वीर पोस्ट की; साक्षी बोलीं-एहसास ही नहीं हुआ कि हम मैच हार गए

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मैच के बाद विशाखापट्टनम के ग्राउंड स्टाफ के साथ फोटो क्लिक कराई। CSK ने धोनी की ग्राउंड स्टाफ के साथ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

रविवार को विशाखापट्टनम में CSK का सामना DC से हुआ, जहां उसे 20 रनों से हार झेलनी पड़ी। मैच के बाद धोनी ने ग्राउंड स्टाफ के साथ फोटो क्लिक करवा कर फैंस का दिल जीत लिया।

धोनी की पारी पर साक्षी का रिएक्शन
दूसरी ओर धोनी की पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर धोनी की पारी को लेकर रिएक्ट किया है। साक्षी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में ऋषभ पंत की भी तारीफ की है। साक्षी ने धोनी की फोटो शेयर कर लिखा, सबसे पहले ऋषभ पंत का फिर से स्वागत है, हाय माही..एहसास ही नहीं हुआ कि हम मैच हार गए हैं। साक्षी का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

धोनी ने नाबाद 37 रन बनाए
धोनी इस सीजन पहली बार बैटिंग करने उतरे। उन्होंने दिल्ली के खिलाफ मैच में 16 बॉल पर 37 रन बनाए। उन्होंने एनरिक नॉर्त्या के खिलाफ मैच के आखिरी ओवर में 20 रन बनाए, उन्होंने 2 चौके और 2 छक्के लगाए। उन्होंने अपने पारी में 4 चौके और 3 छक्के जमाए।

DC ने CSK को 20 रन से हराया
विशाखापट्टनम में रविवार शाम दिल्ली ने टॉस जीतकर बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 191 रन बनाए। 192 रन के टारगेट के सामने चेन्नई 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 171 रन ही बना सकी। खलील अहमद प्लेयर ऑफ द मैच रहे। उन्होंने 21 रन देकर 2 विकेट लिए।