जुलाई में पहले बच्चे को जन्म देंगी ऋचा चड्ढा:​​​​​​​हीरामंडी का प्रमोशन खत्म होते ही काम से ब्रेक लेकर हेल्थ पर ध्यान देंगी

ऋचा चड्ढा ने फरवरी में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। अब खबर है कि वो जुलाई में पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इन दिनों ऋचा प्रेग्नेंसी के थर्ड ट्रायमेस्टर में हैं और लगातार अपनी सीरीज हीरामंडी का प्रमोशन कर रही हैं। प्रमोशन खत्म होते ही वो अपने बच्चे पर फोकस करेंगी।

हाल ही में आई इंडिया टुडे की रिपोर्ट में ऋचा चड्ढा से जुड़े एक सूत्र के हवाले से लिखा गया है, हीरामंडी का प्रमोशन खत्म करने के बाद ऋचा चड्ढा थर्ड ट्रायमेस्टर में अपने आने वाले बच्चे और अपनी हेल्थ पर ध्यान देंगी। वो अपना समय स्क्रिप्ट पढ़ते हुए और प्रोडक्शन लेवल के प्रोजेक्ट पर काम करते हुए बिताने वाली हैं। जुलाई में बच्चे को जन्म देने के बाद वो दोबारा काम पर लौटेंगी।

फरवरी में अनाउंस की थी प्रेग्नेंसी

फुकरे एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने 4 अक्टूबर 2022 में एक्टर अली फजल से लखनऊ में शादी की थी। शादी के 2 साल बाद इसी साल फरवरी में ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी। कपल ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें लिखा था- 1+1=3। इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा था, ‘एक छोटी सी धड़कन दुनिया का सबसे तेज साउंड है।’

ऋचा चड्ढा के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स

ऋचा चड्ढा की सीरीज हीरामंडी आज 1 मई को नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है। इस सीरीज में उन्होंने लज्जो का किरदार निभाया है। संजय लीला भंसाली की इस सीरीज में ऋचा चड्ढा के साथ मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, फरदीन खान, फरीदा जलाल जैसे कई बड़े कलाकार अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। हीरामंडी के अलावा वो मिर्जापुर 3 और मेट्रो इन दिनों में नजर आने वाली हैं।