Aditya Narayan ने शादी की डेट से हनीमून प्लान तक का किया खुलासा, इस खास गाने पर श्वेता संग करेंगे डांस

बॉलीवुड​ फिल्म इंडस्ट्री में इस दिनों एक के बाद एक स्टार्स की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्ट्रेस काजल अग्रवाल शादी के बंधन में बंधे हैं। वहीं अब सिंगर अब आदित्य नारायण की शादी की खबरें खूब चर्चा में हैं। हाल ही में आदित्य ने गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल संग शादी के बंधन में बंधने की खुशखबरी फैन्स को दी थी। वहीं अब दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। हाल ही में आदित्य और श्वेता की रोका की तस्वीर सामने आई है। वहीं अब आदित्य ने खुद शादी की तारीख के बारे में खुलासा किया है।

आदित्य नारायण ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में शादी की कई सारी प्लानिंग को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि श्वेता संग 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। रस्में और रीति-रिवाज 29 नवंबर से शुरू हो जाएंगे। वहीं इसके बाद 2 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी। इस पार्टी में फैमिली के लोगों के अलावा कुछ ही करीबी दोस्त शामिल होंगे। वहीं संगीत फंक्शन भी रिसेप्शन वाले दिन ही रखा गया है। आदित्य ने भी बताया कि शादी के सभी आउटफिट्स श्वेता ने खुद डिजाइन किए हैं। बता दें कि श्वेता अग्रवाल एक्ट्रेस होने के साथ फैशन डिजाइनर भी हैं। यही नहीं श्वेता पिछले कई सालों से वह आदित्य के कपड़े डिजाइन कर रही हैं। वहीं आदित्य ने अपने हनीमून प्लानिंग पर भी बात की।

इसके अलावा अदित्य ने बातया कि फंक्शन में वो और श्वेता पापा उदित नारायण के गाने ‘पहला नशा’ पर परफॉर्म करेंगे, क्योंकि मुझे श्वेता को देखते ही प्यार हो गया था। उन्होंने आगे कहा कि शादी के बाद वह अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होंगे जो उन्होंने हाल ही में खरीदा है। श्वेता संग नए घर में नए जीवन की शुरुआत करने को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं।