‘लक्ष्मण’ सुनील लहरी ने पूछा रामायण से जुड़ा ये सवाल, इसका जवाब तो पक्का जनते होंगे आप

रामानंद सागर की ‘रामायण’ इस देश के लोगों के दिलों में बसी हुई है। इस घारावाहिक का हर एक दृष्य आज भी बच्चे-बच्चे के जेहन में ताजा है। तो आपके यादाश्त को आजमाने के लिए रामायण सीरियल के लक्ष्मण यानि सुनील लहरी ने एक सवाल पूछा है। सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर फैन्स से प्रश्नों के उत्तर मांगते रहते हैं। सुनील का दावा है कि इस बार के प्रश्न का उत्तर बहुत सिंपल है। आप भी ट्राई करें…

लक्ष्मण ने पूछा ने सवाल 

पिछले लॉकडाउन में फिर से टेलिकास्ट किए जाने के बाद तो मानों रामायण एक्टर्स को नया जीवन मिल गया हो। इस पौराणिक धारावाहिक में लीड रोल निभाने वाले कलाकार अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहर फिर से चर्चा में आ गए। सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहने वाले सुनील की अच्छी फैन फॉलोइंग है। वो अक्सर कोई न कोई पोस्ट शेयर करते ही रहते हैं। इस बार उन्होंने रामायण से जुड़े एक सीन की फोटो शेयर कर प्रश्न पूछा है।

कहा- बहुत सिंपल है ये

फोटो के साथ सुनील ने कैप्शन में लिखा, ‘आज फिर एक और सवाल, क्या आप बता सकते हैं ये कब का दृष्य है? और इसमें लक्ष्मण ने हाथ में रस्सी और कंधे पर कुल्हाड़ी लेकर क्या डायलॉग बोला है… बहुत ही सिंपल और छोटा सा डायलॉग है’।

क्या आपको पता है इसका जवाब

इसके बाद तो मानो जवाबों की झड़ी ही लग गई। फैन्स ने अपने हिसाब से उत्तर देना शुरू किया। किसी ने लिखा कि इस सीन में लक्ष्मण ने कहा था,’कैसा स्वप्न भाभी?’। तो कोई इसे भरत मिलाप के वक्त का सीन बता रहा हैं। खैर जवाब जो भी हो सुनील खुद ही एक नए पोस्ट में इसका खुलासा करेंगे। पिछले दिनों सुनील ने अपने नए हेयरकट की फोटो शेयर की थी।