चेन स्मोकर है ‘तारक मेहता..’ के बापूजी का किरदार, चंपकलाल गढ़ा के बारे में ये नहीं जानते होंगे आप

टीवी पर पिछले 13 सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा’ ने धूम मचाई हुई है। इतने सालों में शो के किरदारों ने लोगों के दिनों में खास जगह बना ली है। लीड किरदार जेठालाल के पिता चंपकलाल गड़ा अपने गुस्सैल अंदाज के लिए जाने जाते हैं। शो में हमेशा बेटे को संस्कारों का पाठ पढ़ाने वाले बापूजी एक चेन स्मोकर हैं उनके लबों पर हमेशा बीड़ी लगी ही रहती है।

बीड़ी पीने हैं बापूजी

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा गुजराती के मशहूर कॉलमनिस्ट तारक मेहता के कॉलम दुनिया नू ऊंधा चश्मा से प्रेरित है। इस कॉलम में वह काल्पनिक किरदारों के जरिए तारक मेहता रोजाना की घटनाओं पर व्यंग करते हैं। इसमें जेठालाल गड़ा के पिता चंपकलाल गड़ा एक चेन स्मोकर हैं। वह खूब सारी बीड़ी पिया करते हैं।

जेठालाल से 5 साल छोटे हैं बापूजी

चंपकलाल गड़ा का किरदार अमित भट्ट निभा रहे हैं। अमित भट्ट केवल 48 साल के हैं। इसका मतलब है कि वो अपने ऑनस्क्रीन बेटे  जेठालाल यानि दिलीप जोशी से छोटे हैं। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार अमित भट्ट को एक एपिसोड के करीब 80 हजार रुपए फीस मिलती है। दिलीप जोशी और अमित भट्ट ने इससे पहले टीवी सीरियल एफआईआर में साथ काम किया था।

बादशाह के गाने में आए थे नजर

पिछले दिनों रैपर बादशाह के गाने पानी-पानी पर बापूजी का एक वीडियो वायरल हो रहा था। इस वीडियो में अमित को फैन्स ने खूब पसंद किया। बता दें कि तारक मेहता की शुरूआत से ही अमित इस शो के साथ जुड़े हुए हैं। शो में चाहे जितने भी किरदार बदले हों पर अमित उन चंद लोगों में हैं जो अभी तक शो में बने हुए हैं।

क्रुति भट्ट से की शादी अमित भट्ट की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने क्रुति भट्ट से शादी की है। अमित सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हैं। क्रुति भट्ट किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।