Aryan Khan Drug Case के बीच वायरल हुई सुहाना खान की हमशक्ल लड़की की तस्वीरें, हॉटनेस में दी रहीं शाह रुख की बेटी को टक्कर

बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान इनदिनों मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले को लेकर चर्चा में हैं। आर्यन इस वक्त आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन के बाद कई ड्रग्स केस में कई बड़े और चौंकाने वाले नाम सामने आ रहे हैं। वहीं अब इस केस में एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम भी जुड़ता नजर आ रहा है। अनन्या को कल एनसीबी ने अपने दफ्तर में पूछाताछ के लिब बुलाया था। वहीं आज यानी शुक्रवार को उन्हें एक बार फिर से 11 बजे भी से एनसीबी के कार्यालय पहुंचना है। अनन्या, शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन खान और उनकी बेटी सुहाना ख़ान की खास दोस्त हैं। इसी बीच सुहाना की तरह दिखने वाली लड़की एक सुर्खियों में आ गई है। ये लड़की हूबहू सुहाना की तरह दिखाई देती है। आइए जानते हैं कौन है वो ?

सुहाना ख़ान की तरह दिखने वाली लड़की का नाम ईशा जैन है। ईशा को अगर कोई अचानक से देखे तो पहली नजर में हर कोई उन्हें सुहाना समझकर धोखा खा सकता है। ईशा का हाइट से लेकर उनका फिगर, हेयर स्टाइल सब कुछ सुहाना जैसा ही है। ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही सोशल प्लेटफॉर्म पर फैशन और फिटनेस पर रील्स शेयर करती रहती हैं। यही नहीं आए दिन ईशा के कई ब्लॉगर वायरल होते रहते हैं। वहीं इन वीडियोज को देखने के बाद हर कोई उन्हें सुहाना की लुक अलाइक बता रहा है।

आकपो बता दें कि हाल ही में मां गौरी खान को खास अंदाज में बर्थडे पर एक खास तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया था।

सुहाना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए गौरी खान और शाह रुख खान की एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में शाह रुख और गौरी दोनों ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर शाह रुख और गौरी की शादी के बाद की है। जिसमें शाह रुख झूले पर बैठे हैं और गौरी उनकी बाहों में हैं। तस्वीर में दोनों का रोमांटिक अंदाज भी बेहद खूबसूरत लग रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने कैप्शन में लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे मां’।