अरे!!! असम में कैसे पहुंच गईं आलिया भट्ट? तस्वीरों से खुलेगा राज़ तो आपको नहीं होगा यकीन

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी स्टार के हमशक्ल की तस्वीरें वायरल होती रही हैं जिन्हें देखकर फैंस भी हैरान रह जाते हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हमशक्ल की एक वीडियो और कुछ फोटोज़ इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज़ और वीडियो को देखकर लोग वाकई हैरान हैं कि आलिया की हमश्कल उनसे कितनी मिलती हैं। आलिया की हमशक्ल का नाम है सेलेस्टी बैरागी है, जो कि असम की रहने वाली हैं।

सेलेस्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें वो किसी बाज़ार में नज़र आ रही हैं, इस दौरान उन्होंने सफेद रंग का टॉप और ब्लैक स्कर्ट पहनी हुई है। इस वीडियो को ख़ुद सेलेस्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘डर गई’। वीडियो में साफ दिख रहा है कि सेलेस्टी अपना वीडियो बनते देख थोड़ा डर जाती हैं फिर शरमाकर अपने हाथ से चेहरा छुपा लेती हैं। इस दौरान वो ज़ोर-जोर से हंसती भीं हैं और उनकी हंसी बिल्कुल आलिया भट्ट जैसी लग रही है।

इस वीडियो को देखकर कुछ सेकेंड्स के लिए तो लोग भी धोखा खा रहे हैं। अगर आप सेलेस्टी का इंस्टाग्राम देखेंगे तो उसमें कई फोटोज़ हैं जिनमें वो एकदम आलिया भट्ट जैसी लग रही हैं। सेलेस्टी के इंस्टा पर दिए गए बायो के मुताबिक वो एक ब्लॉगर हैं और एक्ट्रेस भी हैं। सेलेस्टी ने अपने गाने का लिंक भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हुआ है।

वहीं अब बात करें आलिया भट्ट की तो एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। आलिया जल्द की करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ राजामौली की ‘आरआरआर’ और अयान मुखर्जी की ‘बृह्मास्त्र’ में नज़र आने वाली हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर के अफेयर की चर्चे आए दिन होते रहते हैं। दोनों पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब फैंस को आलिया और रणबीर की शादी का इंतज़ार है।