भाजपा सांसद की जेपी नड्डा को चिट्ठी, सीएम योगी को मथुरा से लड़ाएं विधानसभा चुनाव

यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम दल अपनी-अपनी रणनीति बनाने में लगे हुए हैं। सत्ताधारी भाजपा के अलावा विपक्षी दल भी चुनाव की तैयारियों में जोर-शोर से जुटे हैं। जबरदस्त ठंड के बीच यूपी की चुनावी फिजा उस वक्त गर्म हो गई जब सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान किया। हालांकि, सीएम किस सीट से चुनाव लड़ेंगे इसको लेकर अभी फैसला नहीं हुआ है। इसी बीच, राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता हरनाथ सिंह यादव ने सीएम योगी को मथुरा से चुनाव लड़ाने की मांग की है। हरनाथ सिंह ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को एक चिट्ठी भी लिखी है।

भाजपा सांसद ने जेपी नड्डा को चिट्ठी लिखकर सीएम योगी को मथुरा से चुनाव लड़ाने का अनुरोध किया है। भाजपा सांसद ने अपनी चिट्ठी में लिखा, ‘प्रदेश की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं की इच्छा होगी कि योगी जी उनकी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ें, लेकिन मैं आपको निवेदन करता हूं कि ब्रज क्षेत्र की जनता की विशेष इच्छा है कि योगी जी भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा से चुनाव लड़ें। हरनाथ सिंह यादव ने दावा किया है कि भगवान श्रीकृष्ण ने उन्हें ये पत्र लिखने के लिए प्रेरित किया है।

इस चिट्ठी में उन्होंने आगे लिखा, ‘आपसे विनम्र अनुरोध है कि ब्रज क्षेत्र की जनता का ख्याल रखते हुए प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को ब्रज की पावन रज व संपूर्ण कलाधारी भगवान श्रीकृष्ण जी की नगरी से प्रत्याशी घोषित करने पर विचार करें। इससे ना केवल ब्रज की जनता को खुशी होगी बल्कि पूरे प्रदेश और देश की जनता को बेहद खुशी होगी।

येगी ने किया चुनाव लड़ने का एलान

बता दें कि सीएम योगी ने विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें जहां से चुनाव लड़ने के लिए कहेगी वो वहां से चुनाव लड़ेंगे। योगी ने कहा है कि वह तो तैयार हैं, लेकिन संगठन को तय करना है कि कहां से चुनाव लड़ना है।