सलमान खान इस हरकत के बाद कटरीना कैफ ने दबाया एक्टर का गला, देखें दिलचस्प वीडियो

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया जाता है। दोनों की जोड़ी कई फिल्मों में रोमांस करती हुई नजर आई है और आपनी आने वाली फिल्मों में भी फैंस का मनोरंजन करते हुए दिखेंगे। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी फिल्म के गाने की शूटिंग करते दिख रहे हैं।

सलमान और कटरीना की इस वीडियो को यशराज फिल्म्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों फिल्म एक था टाइगर के रोमांटिक सॉन्ग माश अल्लह की शूटिंग कर रहे हैं। इसी दौरान सलमान कटरीन के डांस स्टेप को देखकर हंसने लगते हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस उनका गला दबा देती हैं।

ये वीडियो साल 2012 में रिलीज हुई टाइगर फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म एक था टाइगर के गाने माश अल्लाह की शूटिंग के दौरान का है। सलमान खान और कटरीना कैफ की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो को अब तक (खबर लिखे जाने तक) कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं।

बता दें, कटरीना और सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग को लेकर काफी चर्चा हैं। दोनों जल्द ही टाइगर 3 के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि टाइगर 3 का आखिरी शेड्यूल दिल्ली में शूट किया जाएगा, जहां फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को फिल्माया जा सकता है। हालांकि अभी निर्माताओं ने इसके बारे में जानकारी शेयर नहीं की है।

टाइगर फ्रैंचाइजी की इस फिल्म में सलमान खान रॉ एजेंट के किरदार में नजर आ सकते हैं, जबकि कटरीना आईएसआई एजेंट ज़ोया का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। वहीं, फिल्म में सलमान खान और कटरीना के अलावा अभिनेता इमरान हाशमी जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ सकते हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है।