Bachchhan Paandey Box Office: उम्मीद पर खरी उतरी अक्षय कुमार की फिल्म, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Bachchhan Paandey Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार-कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे शुक्रवार (18 मार्च, 2022) को होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फैंस को जहां अक्षय के गैंगस्टर अवतार और स्वैग की तारीफ कर रहे हैं, वहीं फिल्म को सोशल मीडिया पर विरोध भी झेलना पड़ रहा है। वैसे बच्चन पांडे की राह का सबसे बड़ा रोड़ा विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स हैं, जो लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कीर्तिमान गढ़ रही है। बावजूद इसके अक्षय कुमार की इस फिल्म ने अच्छी शुरुआत की है।

द कश्मीर फाइल्स से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करने के बावजूद बच्चन पांडे ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। शुरुआती अनुमानों के मुताबिक पहले दिन का कुल कलेक्शन 12 करोड़ रुपये से 15 करोड़ रुपये के बीच रहने की संभावना है। जोकि उम्मीद से काफी बेहतर है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म को देश भर में 2900-3000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। इसने हैदराबाद और बैंगलोर में अच्छी शुरुआत की और लगभर सभी शो हाउसफुल रहे।

फिल्म की शुरुआत एक अच्छे नोट पर हुई और सुबह के शो में भीड़ देखी गई। होली की छुट्टी होने के कारण काफी थिएटर मॉल के अंदर होने के चलते 12 बजे तक बंद थे। इसलिए शाम 6 बजे के बाद इसमें 60 प्रतिशत से 80 प्रतिशत के बीच औसत ऑक्यूपेंसी के साथ प्रभावशाली वृद्धि देखी गई। अक्षय कुमार की फिल्म होने की वजह से लोगों में इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट है।

बच्चन पांडे को मिक्सड रिएक्शन मिल रहे हैं, क्रिटिक्स इसे अक्षय कुमार की दूसरी मसाला फिल्मों जैसा ही बता रहे हैं। फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ अच्छा है, जिससे इसे 2 दिन में अच्छे नंबर लाने में मदद मिलनी चाहिए। हालांकि फिल्म के पहले सप्ताह के अच्छे रहने की संभावना है, पर इसे कश्मीर फाइल्स के कड़ी टक्कर भी मिलेगी।