मीना कुमारी की बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाने वाली है उनका किरदार, जल्द हो सकता है बड़ा ऐलान

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा मीना कुमारी की बायोपिक बनने वाली हैं। टी-सीरीज ने दिवंगत अभिनेत्री के जीवन को पर्दे पर उतारने के लिए कमर कस ली है। साथ ही बॉलीवुड के गलियारों में इस बात पर भी चर्चा होने लगी है कि फिल्म में किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जा रहा है। 31 मार्च 1972 में इस दुनिया को अलविदा कहने वाली मीना कुमार एक शायरा भी थीं। अपने 33 साल के फिल्मी करियर में उन्होंने 92 फिल्मों में काम किया था। फिल्म जगत का मानना है कि वो एक ऐसी कलाकार थीं जो खूबसूरती और अदाकारी में लाजवाब थीं, उनके जैसा ना कोई था और ना होगा। ऐसे में उनकी बायोपिक में कौन सी एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक मीना कुमार की बायोपिक में कृति सेनन को कास्ट किया जा रहा है। कृति ने अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान तो नहीं किया लेकिन वो इसे लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने अपने करीबियों के साथ इस न्यूज को शेयर किया है। मिमी में दमदार अभिनय के बाद एक्ट्रेस इस रोल के साथ न्याय कर पाएंगे ऐसी उन्हें उम्मीद है। बेशक, मीना कुमारी पर एक बायोपिक, अगर वह इसे करती हैं तो, उनके लिए एक बड़ी चुनौती होगी, लेकिन वह इसके लिए तैयार हो सकती हैं।

अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जा सकती है। बायोपिक का निर्देशन कौन करेगा, कुछ नामों को शॉर्टलिस्ट किया गया है, पर इसपर अभी निर्णय नहीं किया गया। वहीं मीना कुमारी के जीवन पर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा वेब सीरीज की योजना बनाई जा रही है, जिसकी आधिकारिक घोषणा पहले ही हो चुकी है। वह प्रोजेक्ट कमाल अमरोही के साथ उनकी प्रेम कहानी पर केंद्रित है। टी-सीरीज फिल्म की आधिकारिक घोषणा जल्द ही हो सकती है।