सेल्फी लेने आ रहे फैन को रोकने लगा बॉडीगार्ड, फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया कुछ ऐसा जीत लिया दिल

‘किक’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने सादगी भरे अंदाज के लिए चर्चा में हैं। नवाजुद्दीन अपने विनम्र स्वभाव और डाउन-टू-अर्थ के लिए भी जाने जाते हैं। अब इंटरनेट पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक रेस्त्रा से जैसे ही बाहर निकलते हैं। तभी उन्हें वहां मौजूद फैंस घेर लेते हैं, इस घटना क्रम के दौरान अभिनेता के बॉडीगार्ड फैंस को सेल्फी लेने से रोकने की कोशिश करते हैं। ये देखकर नवाजुद्दीन अपने बॉडीगार्ड का हाथ हटा कर फैंस को सेल्फी लेने देते हैं।

अभिनेता की इस वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर एक्टर की तारीफ करते हुए लिखा, आप हमारे पास सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। दूसरे ने लिखा, वो एक अच्छे इंसान और विनम्र व्यक्ति हैं। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, इरफान खान के बाद वो सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं।

हाल ही में उनके एक इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का नाम बदल कर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री करने की बात कर रहे हैं और फिल्मों की स्क्रिप्ट को इंग्लिश से बदल कर हिंदी में लिखे जाने की सलाह दे रहे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री नेहा शर्मा लीड़ रोल प्ले कर रही हैं। इस फिल्म को कुशन नंदी के निर्देशन में बनाया जा रहा है। इसके अलावा वो पवन कृपलानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘फोबिया 2’ में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। साथ ही वो जयदीप चोपड़ा की फिल्म ‘संगीन’ में अपने सेक्रेड गेम्स के को-स्टार एलनाज नोरौजी के साथ अहम रोल प्ले करेंगे। उन्हें आखिरी बार फिल्म हीरोपंती 2 में देखा गया है, इस फिल्म में उन्होंने मुख्य विलेन लैला का किरदार निभाया है।