Aaj ka Rashifal 17 May 2022: मंगलवार का दिन इन राशियों के लिए होगा बेस्ट, वहीं ये लोग गुस्से को रखें कंट्रोल

आज 17 मई मंगलवार का दिन के साथ ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि 6:26 तक रहेगी। तत्पश्चात द्वितीय तिथि लग रही है। आज का दिन सभी प्रकार के शुभ कार्यों, धार्मिक कार्यों, त्योहारों, तथा अचल संपत्ति खरीदने बेचने को लेकर अत्यंत शुभ रहेगा।  जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

आज का दिन आप शारीरिक व मानसिक थकान का अनुभव करेंगे। शरीर में ऊर्जा की कमी रहेंगी। कार्यक्षेत्र में मन नहीं लगेगा शांति से दिन बिताए। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन सामान्य रहेगा सोच समझकर ही किसी योजना में निवेश करें जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। कामकाज के सिलसिले में दूर स्थान की यात्रा कर सकते हैं।शत्रु पक्ष निर्बल रहेगा बेवजह किसी बहस में न पड़े। सेहत का ख्याल रखें ।छात्रों के लिए समय बेहतर है। पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा पिता की सेहत का ख्याल रखें। दाम्पत्य जीवन में कलह रह सकता है। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

आज का दिन आपके लिए बेहतरीन साबित होगा ।आज पूरा दिन आप नई ऊर्जा से भरे रहेंगे। पिछले दिनों से चल रही समस्याओं का अंत होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी धनलाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी जिम्मेदारी प्राप्त हो सकती है वरिष्ठअधिकारी की प्रशंसा के पात्र बनेंगे। व्यापारी वर्ग को सफलता प्राप्त होगी। स्वास्थ्य में चली आ रही परेशानियां दूर होंगी। परिवार के साथ छोटी मोटी यात्राएं कर सकते हैं। क्रोध की अधिकता के कारण जीवन साथी से रिश्तों में तनाव रह सकता है वाणी पर नियंत्रण रखें। प्रेम संबंधों के लिए दिन सामान्य है।

आज का दिन आप आत्मविश्वास की कमी है महसूस कर सकते हैं स्वास्थ्य में उतार चढ़ाव बना रह सकता है।हालांकि आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेंगी। कार्यक्षेत्र में स्थिति सकारात्मक रहेगी। सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। बेरोजगारों को रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे। खर्चों की अधिकता रह सकती है पैसों के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें। कामकाज के सिलसिले में दूर स्थान की यात्रा कर सकते हैं।छात्रों के लिए समय अच्छा है। पारिवारिक जीवन में सुख शांति रहेंगी। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव प्राप्त होंगे। दाम्पत्य जीवन में चल रहे तनाव दूर होंगे। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है।

आज का दिन चुनौती भरा रह सकता है। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता के चलते मानसिक तनाव बढ़ सकता है। नौकरी परिवर्तन के योग चल रहे हैं।आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। व्यापारिक गतिविधियों में सोच समझकर निर्णय लें अंजान व्यक्ति पर भरोसा न करें।शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए सफलता का समय है मान सम्मान में वृद्धि होगी। छात्रों को इच्छित परिणाम प्राप्त करने के लिए कठिन प्रयास करने होंगे। में सुख शांति। दाम्पत्य जीवन में मतभेद रह सकता है। वाणी पर नियंत्रण रखें। प्रेम संबंधों में तनाव रहेगा संयम से काम। ले

आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ बनेगी धनलाभ होगा। कार्यक्षेत्र में सकारात्मक बदलाव आएँगे स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को उच्च पद, प्रमोशन भी प्राप्त होगा। व्यापारी वर्ग अहम आर्थिक सौदों के मोल भाव करते समय जल्दबाजी में निर्णय ना लें अन्यथा बाद में नुकसान उठाना पड़ सकता है। पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा पुराने मित्रों के साथ समय बिताएंगे। दांपत्य जीवन से तनाव कम होगा। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है आपसी दूरी कम होगी।

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। स्वास्थ्य में चल रही परेशानियां दूर होंगी। मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के सहयोग से सभी कम समय पर पूरे होंगे। मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी । आर्थिक स्थिति बेहतर होगी धन लाभ होगा। सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले सकते हैं।मार्केटिंग, सेल्स से जुड़ें लोगों को बेहतर लाभ कमाने में सफलता प्राप्त होगी। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलेंगी। अविवाहितों को शादी के प्रस्ताव मिलेंगे।परिवारजनों के साथ बाहर घूमने फिरने जा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ तनाव कम होगा रिश्तों में प्रेम बढ़ेगा। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है।

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बेहतर साबित होगा किंतु घरेलू मोर्चों पर छिटपुट परेशानियां रह सकती है। कार्यक्षेत्र में चल रही रुकावटें दूर होंगी सभी काम सुचारु रूप से चलेंगे। पूर्व में किए गए निवेश का अच्छा खासा मुनाफ़ा प्राप्त करेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।कामकाज के सिलसिले में यात्रा करेंगे। जो फायदेमंद साबित होंगे। छात्रों के लिए समय अनुकूल रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में मतभेद रह सकता है संतान पक्ष से मन चिंतित रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन सामान्य है।।

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। मानसिक तनाव से छुटकारा प्राप्त होगा मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके कौशल से कोई बड़ा काम सफलतापूर्वक पूरा होगा उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। विरोधी परास्त होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। पैतृक संपत्ति से जुड़े विवाद आपके पक्ष में होंगे। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए उस समय बेहद सफलतादायक रहेगा कोई बड़ा अवसर प्राप्त हो सकता है। मान सम्मान में वृद्धि होगी। घर में सुख शांति बनी रहे। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए समय बेहतर है ।

आज का दिन बेहतर साबित होगा। आज आप में एक नई ऊर्जा का संचार होगा।आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। कार्यक्षेत्र में रुके हुए कामों को गति प्राप्त होगी। वरिष्ठ अधिकारियों की प्रशंसा के पात्र बन सकते हैं। व्यापारिक क्षेत्र में है उम्मीद से अधिक लाभ प्राप्त होगा। दूर स्थान की यात्रा करने के योग बन रहे है। रचनात्मक क्षेत्र, सोशल मीडिया से जुड़े लोगों के लिए समय बेहतर रहेगा। परिवार में छिटपुट तनाव उभर सकते हैं बेवजह बहस में न पड़े क्रोध पर नियंत्रण रखें। दम्पत्ति के जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है प्रेम को शादी में बदलने का विचार कर सकते हैं।

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बढ़िया है।कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है किंतु मेहनत के बल पर सभी काम पूर्ण होंगे। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत बनेंगे धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। साझेदारी के व्यापार में असफलता प्राप्त होगी। पैसों की लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें। शेयर बाजार से जुड़े लोगों आकस्मिक धन लाभ होगा। छात्रों के लिए समय बेहतर है उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए विदेश जा सकते हैं। परिवार में सुख शांति रहेंगी। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। प्रेम संबंधों में तनाव रह सकता है वाणी पर नियंत्रण रखें।

आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा। आर्थिक तौर पर सुधार अवश्य होगा। कार्यक्षेत्र में चल रही परेशानियां दूर होंग कोई बड़ी उपलब्धि है प्राप्त हो सकती है। सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा धनलाभ के योग बनेंगे। कामकाज के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं जो फायदेमंद साबित होंगी। रुकते हुए व्यापारिक मामले फिर से शुरू होंगे। पैतृक संपत्ति से जुड़े विवाद आपके पक्ष में रहेंगे। छात्रों को शिक्षा मैं इच्छित परिणाम प्राप्त करने के लिए  कठिन परिश्रम करना होगा। क्रोध की अधिकता के चलते परिवार में मतभेद रह सकता है वाणी पर संयम रखें। दाम्पत्य जीवन में छिटपुट तनाव रहेगा। प्रेम संबंधों को लेकर मन निराश रह सकता है।

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। विभिन्न स्रोतों से धन लाभ होगा। उधार दिया हुआ धन वापस मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में चल रही परेशानियों दूर होंगे मनोवांछित जगह पर स्थान परिवर्तन हो सकता है। सरकारी नौकरी से जुड़ें व्यक्तियों का पद प्रमोशन बढ़ सकता है। व्यापारिक गतिरोध दूर होंगे। सफलतादायक समय है वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। परिवारजनों के साथ बाहर घूमने फिरने जा सकते हैं। संतान पक्ष को लेकर मन प्रसन्न रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।