अनुराग ठाकुर ने बस में धक्का लगाया, VIDEO:खराब बस हटा रहे थे लोग, केंद्रीय मंत्री भी जुटे…यूजर्स बोले- डबल इंजन किनारे लगा रहे

हिमाचल में चुनाव प्रचार कर रहे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में ठाकुर हिमाचल रोडवेज की खराब बस में धक्का लगाते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यूजर विक्रम सिंह ने लिखा- हिमाचल में चुनाव के बाद भाजपा नेताओं को यही करना है, इसलिए अभी से प्रैक्टिस कर रहे हैं। विक्रांत शुक्ला ने लिखा- चुनाव चल रहा है क्या? यूजर गुरप्रीत सिंह ने लिखा- अनुराग जी आगे भी कोई चुनावी स्टंट पाइप लाइन में है क्या?

डबल इंजन की सरकार पर तंज
वीडियो वायरल होने के बाद सबसे ज्यादा यूजर्स डबल इंजन की सरकार पर तंज कस रहे हैं। यूजर प्रवीन कुमार ने लिखा- हिमाचल में 5 साल से डबल इंजन की सरकार है और इसमें विकास इतना हुआ कि मंत्री बस में धक्का लगा रहे हैं। राधेश्याम यादव ने लिखा कि हिमाचल की डबल इंजन सरकार को धक्का देकर किनारे लगा रहे हैं अनुराग ठाकुर।

बस का गियर लीवर टूट गया था
घुमारवीं बस अड्डा प्रभारी कुलदीप ने बताया कि घुमारवीं तल्याणा बस करीब 5.30 बजे निकली थी, लेकिन वह कुठेड़ा से कुछ दूर कोठी के निकट खराब हो गई। बस का गियर लीवर टूट गया था, जिससे बस को आगे नहीं चलाया जा सका। अब मैकेनिक सुबह जाकर उस बस को ठीक करेंगे।

जाम में फंस गया था काफिला
अनुराग ठाकुर बिलासपुर सदर से भाजपा प्रत्याशी त्रिलोक जमवाल के समर्थन में जनसभा करने गए थे। रात 9 बजे वह तल्याणा से हमीरपुर लौट रहे थे। कोठी के निकट हिमाचल रोडवेज (HRTC) की घुमारवीं डिपो की एक बस खराब हो गई।

खराब बस की वजह से ट्रैफिक जाम लग गया। इस जाम में ठाकुर का काफिला भी फंस गया। गाड़ी में बैठे मंत्री ठाकुर ने इसका कारण पूछा। पता चलने पर वह तुरंत बाहर आए और स्थिति का जायजा लेने के बाद अन्य लोगों के साथ खुद भी खराब बस के पास पहुंचे।

ठाकुर ने चालक से कहा कि सवारियों को उतारकर धक्का लगवाओ और खुद भी दूसरे लोगों के साथ धक्का लगाने लगे। काफी मशक्कत के बाद बस सड़क किनारे खड़ी की गई और अनुराग ठाकुर का काफिला आगे निकल गया।

धक्का लगाने पर बस स्टाफ ने धन्यवाद बोला
अनुराग ने खराब बस के बारे में ड्राइवर से बात की। अपने स्टाफ के साथ धक्का देकर बस को पीछे की तरफ साइड में करवा दिया, ताकि मेंटेनेंस का काम होता रहे। बस साइड में हो जाने पर वहां मौजूद लोग मंत्री को धन्यवाद करते नजर आए। इसके बाद मंत्री काफिले के साथ आगे निकल गए।