आयरा ने मंगेतर नूपुर के साथ किया रोमांटिक डांस:क्यूट अंदाज में कपल ने एक्सचेंज की रिंग्स, सामने आई सगाई की वीडियोज

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने शुक्रवार को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ सगाई कर ली है। आयरा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और नूपुर बेहद क्यूट और रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहें हैं। कपल ने आपस में रिंग्स एक्सचेंज करते हुए अपने दोस्तों और करीबियों के सामने सगाई की। सगाई के बाद कपल ने एक-दूसरे के साथ बड़े प्यार भरे अंदाज में डांस किया। दोनों ही इस मोमेंट पर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कपल की इंगेजमेंट सेरेमनी की यह वीडियो बेहद सुर्खियों में है।

सगाई पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट
सोशल मीडिया पर यह वीडियो खुद नूपुर ने शेयर किया है। वीडियो के साथ आमिर की बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए बेहद रोमांटिक इमोशनल लिखा है। आयरा ने लिखा-’ लोगों ने मुझसे कई मौकों पर कहा है कि मैं वास्तव में अच्छी पार्टियां होस्ट करती हूं। मुझे लगता है कि वो मुझे क्रेडिट देते हैं। मेरी पार्टियों और दूसरों की पार्टियों के बीच गेस्ट लिस्ट का अंतर होता है। हमारी लाइफ में वही लोग है, जो इसे खुश, मजेदार और इंटरेस्टिंग और शानदार बनाते हैं। आप सभी को हमारे इस खास मौके में जुड़ने के लिए थैंक्स। इंस्टाग्राम केवल 20 लोगों को टैग करने की परमिशन देता है,लेकिन वहां और भी कई लोग थे।’ कपल के इस वीडियो पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने रिएक्ट किया है।

पिछले कई सालों से साथ हैं आयरा और नूपुर
आयरा खान और नूपुर पिछले कई सालों से साथ हैं। वे अक्सर एक-दूसरे की फोटोज अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हैं। फोटोज के जरिए कई मौकों पर दोनों अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। पिछले साल दोनों ने पोस्ट शेयर कर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था। कुछ दिनों पहले अपने रिलेशनशिप के दो साल पूरे होने पर भी आयरा ने नूपुर के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था।

आमिर खान की पहली संतान हैं आयरा
आयरा आमिर खान की फर्स्ट वाइफ रीना दत्ता की पहली संतान हैं। आयरा के अलावा आमिर और रीना का एक बेटा जुनैद भी है। आमिर और रीना की शादी 1986 में हुई थी। 2002 में दोनों अलग हो गए जिसके बाद आमिर ने 2005 में किरण रॉव से दूसरी शादी कर ली।