पार्टी में असहज होते-होते बचीं विद्या बालन:सामने से गुजरते शख्स के हाथ में फंसी साड़ी, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- फंसी नहीं खींची गई है

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ हाल में ही कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से वो कुछ समय के लिए असहज हो गईं। विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ फिल्म मेकर गुनीत मोंगा की प्री वेडिंग पार्टी में शामिल होने पहुंची थीं। विद्या बालन ने इस फंक्शन में रेड कलर की साड़ी पहनी थी।

इस दौरान जब वो पैपराजी के सामने पोज देने के लिए आ रहीं थीं तभी सामने से गुजरते एक शख्स के हाथ में विद्या की साड़ी का पल्लू फंस गया। पल्लू के फंसते ही विद्या की साड़ी का प्लेट खुल गया। ये पूरा मोमेंट कैमरे के सामने कैद हो गया। विद्या के साथ जब यह वाकया हुआ तो उनके साथ उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर भी साथ थे। हालांकि विद्या ने काफी समझदारी के साथ इस सिचुएशन को हैंडल कर लिया।

सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया मोमेंट

विद्या ने भले ही मुस्कुरा के इस सिचुएशन को संभाल लिया हो लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को यह वाकया रास नहीं आया। एक यूजर ने लिखा – ‘जानबूझ के खिंचा है पल्लू’

वहीं एक ने लिखा- ‘इतने सारे कैमरे के सामने उसने ये किया ऊपर से सॉरी भी नहीं बोला, कौन सेफ है इस दुनिया में।’

वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘पल्लू फंसा नहीं बल्कि जान बूझ के खींचा गया है।’

विद्या बालन ने इंडस्ट्री में अलग मुकाम हासिल किया है

विद्या बालन बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक है। उन्होंने अपने करियर में परिणीता, भूल भुलैया, पा, इश्किया, द डर्टी पिक्चर, कहानी और हाल फिलहाल में आई शकुंतला देवी फिल्म में काम किया है। उन्होंने यूटीवी मोशन पिक्चर के मालिक सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है। कहानी और द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्मों ने विद्या को फिल्म इंडस्ट्री में अलग मुकाम दी थी। 2023 में उनकी प्रतीक गांधी के साथ अनटाइटल्ड फिल्म आ रही है।