रोहतक में बाप-बेटी का मर्डर:दोनों को गोलियां मारी गईं, घर में अलग-अलग जगह खून से लथपथ पड़े मिले शव

हरियाणा में रोहतक के गांव बोहर में बाप-बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात का पता उस समय लगा जब दोनों बाप-बेटी के शव बुधवार सुबह खून से लथपथ अवस्था में पड़े हुए मिले। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

मृतकों की पहचान गांव बोहर निवासी सुरेंद्र सिंह व उनकी बेटी निकिता के रूप में हुई है। वहीं वारदात के बादर ग्रामीण भी एकत्रित हो गए। साथ ही पुलिस टीम भी सूचना पाकर मौके पर पहुंची। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

पशुओं के कमरे में पड़ा था सुरेंद्र का शव
दोनों बाप-बेटी रात को घर पर ही थे। मृतक सुरेंद्र का शव पशुओं वाले कमरे में पड़ा हुआ मिला है। वहीं उसकी करीब 13 वर्षीय बेटी का शव कमरे में बेड पर पड़ा हुआ था। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों की हत्या अलग-अलग जगह पर की गई है। फिलहाल मामले में पुलिस जांच चल रही है। इसके बाद ही मामला स्पष्ट होगा।

पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंची
फिलहाल पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुइ है। वहीं फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है ताकि घटनास्थल से इस वारदात के संबंध में साक्ष्य जुटाए जा सकें। वहीं कार्यवाही के बाद शवों को रोहतक PGI में लाया जाएगा। जहां पर उनका डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम किया जाएगा।