रणबीर-आलिया कैलेंडर लॉन्च इवेंट में हुए शामिल:आलिया ने पैपराजी के सामने गाया ब्रह्मास्त्र का केसरिया सॉन्ग, गाना गाते-गाते भूल गईं लिरिक्स

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बुधवार (18 जनवरी) शाम मुंबई के एक कैलेंडर लॉन्च इवेंट में स्पॉट किया गया। अब सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि जैसे ही वो इवेंट में जाने के लिए सीढ़ियां चढ़ते हैं वैसे ही एक वॉल पर आलिया-रणबीर और उनकी फैमिली की फोटो लगी रहती है। इन फोटोज को देख दोनों काफी खुश हो जाते हैं।

पापा ऋषि कपूर की फोटो देख इमोशनल हो जाते हैं रणबीर

इस दौरान वॉल पर पापा ऋषि कपूर की फोटो को देख रणबीर एक पल को इमोशनल होते नजर आए। उसके बाद फिर वो आगे जाकर और फोटोज देखने लगते हैं। इस इवेंट में आलिया ने ऑफ व्हाइट पैंट सूट, क्रॉप टॉप और कोट पहना हुआ था। वहीं रणबीर कपूर व्हाइट टी-शर्ट और जींस में नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर की जैकेट पहनी थी, जिसमें वो बेहद हैंडसम लग रहे थे।

आलिया गाना गाते-गाते बीच में ही भूल गईं लिरिक्स

इवेंट की प्रेस मीट में पैपराजी आलिया से गाना गाने को कहते हैं। हालांकि, आलिया केसरिया गाना गाते-गाते गाने की लिरिक्स ही भूल जाती हैं और फिर रणबीर उनकी मदद करते हैं। अब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया, रणबीर से गाने को कहती हैं और बोलती हैं, ‘बेटा गाना गाओ’। ये सुनकर रणबीर स्माइल करते हैं और आलिया से गाने को कहते हैं। फिर आलिया ऑडियंस से पूछती हैं, ‘कौन सा गाना गाऊं आपके लिए?’ इस पर ऑडियंस उन्हें ‘केसरिया’ गाने को कहती है। हालांकि आलिया इस सॉन्ग की पहली लाइन के बाद गाने की लाइन ही भूल जाती हैं और आलिया पूछती हैं, ‘क्या है लिरिक्स?’ आलिया को बीच में अटकते देख रणबीर तुरंत उन्हें गाने की लाइन याद दिलाते हैं और आलिया फिर से गाना शुरू कर देती हैं।

आलिया ने नवंबर में दिया है बेटी को जन्म

आलिया और रणबीर कपूर ने सालों तक डेट करने के बाद 14 अप्रैल, 2022 को शादी कर ली थी। शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने मां बनने की अनाउंसमेंट की थी। फिर इसी साल नवंबर में, आलिया ने बेटी राहा को जन्म दिया। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी।