अनु कपूर को आया हार्ट अटैक:दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट, अब स्थिर है हालत

पॉपुलर एक्टर अनु कपूर को गुरुवार (26 जनवरी) को हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। अनु इस समय डॉक्टर्स की निगरानी में हैं और अब उनकी कंडीशन स्थिर बताई जा रही है।

हॉस्पिटल के मैनेजमेंट ने दिया अनु का हेल्थ अपडेट

सर गंगा राम हॉस्पिटल के मैनेजमेंट की तरफ से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज कर बताया गया है कि अन्नू कपूर को चेस्ट प्रॉब्लम की वजह से एडमिट कराया गया है। उनका इलाज कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. सुशांत वट्टल कर रहे हैं। इस समय वो स्थिर हैं और ठीक हो रहे हैं।

40 साल के करियर में किया है 100 से ज्यादा फिल्मों में काम

अनु कपूर का जन्म 20 फरवरी 1956 को भोपाल में हुआ था। उनका असली नाम अनिल कपूर था। हालांकि अपने पिता की थिएटर कंपनी में शामिल होने के बाद उनका नाम अनु कपूर रख दिया गया। अनु एक्टर होने के साथ-साथ सिंगर, टीवी होस्ट और रेडियो जॉकी भी हैं। उन्होंने अपने 40 साल के करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।

अनु की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘काला पत्थर’ से बॉलीवुड में कदम रखा। लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म ‘उत्सव’ से मिली। फिर इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अन ने ‘तेजाब’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘राम लखन’, ‘सात खून माफ’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।