हंसिका मोटवानी का वेडिंग टीजर हुआ रिलीज:पति के पास्ट को याद कर फूट-फूट कर रोती नजर आईं, 10 फरवरी से OTT पर स्ट्रीम होगा शो

हंसिका मोटवानी की ग्रैंड वेडिंग पर आधारित रियलिटी शो आने वाला है, जिसका वेडिंग टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर को शेयर करते हुए हंसिका ने लिखा, ‘बहुत सारा प्यार…बहुत सारी खुशियां और थोड़ा बहुत ड्रामा।’ इस शो में हंसिका फैंस को अपनी शादी के हर पल को दिखाएंगी। ये शो 10 फरवरी से स्ट्रीम होने वाला है।

टीजर में इमोशनल नजर आईं हंसिका

हंसिका की वेडिंग टीजर की शुरुआत प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से होती है। इसमें उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेश की तैयारियों की झलक दिखाई देती है। ‌उसके बाद हंसिका कहती हैं, ‘सच्चा प्यार, सपना, शादी, सब कुछ सही था। कुछ भी गलत नहीं हो सकता था, या ये हो सकता है!’

इसके बाद हंसिका के कुछ इमोशनल पल दिखाए गए हैं, जिसमें हंसिका कहती हैं, ‘यह मेरे लिए बहुत कठिन था! आपने हमेशा मुझसे कहा था कि किसी के पास्ट को मत देखो!’ अब इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि हंसिका ये बातें सोहेल के पास्ट के लिए कर रही हैं।

हंसिका ने पति की पहली शादी में जमकर किया था डांस

दरअसल कुछ महीने पहले हंसिका का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो सोहेल की पहली शादी के किसी फंक्शन में डांस करती हुई दिखाई दे रही थीं। बता दें कि हंसिका के पति सोहेल कथूरिया की पहली शादी 2016 में रिंकी नाम की लड़की से हुई थी, जो हंसिका की खास दोस्त थी।

2 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद हंसिका ने की सोहेल से शादी

हंसिका मोटवानी ने 4 दिसंबर 2022 को सोहेल से शादी की थी। हंसिका ने मुंबई से दूर जयपुर के 450 साल पुराने किले में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। सोहेल लंबे समय से हंसिका के बिजनेस पार्टनर हैं। दोनों साल 2020 से एक इवेंट प्लानिंग कंपनी चला रहे हैं। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ, 2 सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी।