हेरा फेरी 3 में अक्षय की एंट्री!:मेकर्स ने शुरू की शूटिंग, खिलाड़ी कुमार की वापसी सुन सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

फैंस लंबे समय से मच अवेटेड फिल्म हेरा फेरी 3 का इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार इस फ्रेंचाइजी से बाहर हो गए हैं। इतना ही नहीं फिल्म मेकर फिरोज नाडियाडवाला से उनकी अनबन की बातें भी सामने आईं थीं। हालांकि, अब खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 का हिस्सा हैं।

कहा जा रहा है कि फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की तिकड़ी स्क्रीन पर नजर आएगी।

मेकर्स ने शुरू की हेरा फेरी 3 की शूटिंग
ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक फिरोज नाडियाडवाला ने हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि इस फ्रेंचाइजी की अगले पार्ट का डायरेक्शन अनीस बज्मी नहीं कर रहे हैं, वहीं अब ये जिम्मेदारी फरहाद सामजी को मिल गई है।

बता दें कि पहले इस फिल्म का डायरेक्शन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। ये वही फिल्म है, जिसे पहले फिरोज के कजिन साजिद नाडियाडवाला डायरेक्ट करने वाले थे, लेकिन आपसी अनबन की वजह से उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी।

फैंस की डिमांड पर हुई अक्षय कुमार की वापसी
कुछ महीनों पहले अक्षय ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई। इसके बावजूद फैंस उनसे लगातार हेरा फेरी 3 साइन करने की रिक्वेस्ट कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर काफी ट्रेंड देखने को मिला, जिसके बाद कहा जा रहा है कि अक्षय को फिल्म रिप्लेस किया गया है। हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं है। लेकिन इस खबर ने अक्षय कुमार के फैंस को खुश कर दिया है।