दोस्त के घर आयी युवती को महिलाओं ने पीटा:सोनीपत में किंग्सबूरे अपार्टमेंट में हंगामा; बोली-ज्यादा सुंदर बनती है, तेरा मुंह बिगाड़ देंगे

हरियाणा के सोनीपत के कुंडली स्थित एक अपार्टमेंट में अपने दोस्त के पास आई एक युवती को आस पड़ोस की महिलाओं ने फ्लैट में घुस कर बुरी तरह से पीटा। आरोप है कि इस दौरान उसका फोन, 2 लाख रुपए और अन्य सामान छीन लिया। युवती ने किसी तरह भाग कर जान बचाई। हमलावर महिलाओं ने कहा कि ज्यादा सुंदर बनती है, तेरा थोबड़ा बिगाड़ देंगे। डॉक्टर ने MLR में 6 चोटों की पुष्टि की है। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

दोस्त के नीचे जाते ही घर में घुसी

कुंडली थाना में दी शिकायत में एक युवती ने बताया कि वह 2 दिन पहले कुंडली में टीडीआई के किंग्सबूरे अपार्टमेंट में ब्लॉक F3 में रहने वाले अपने दोस्त गौरव दहिया के पास आयी थी। इस दौरान गौरव दहिया किसी काम से नीचे चला गया। तब वह फ्लैट में अकेली थी। इस बीच आस पड़ोस की कई महिलाएं रजनी खत्री, इसकी मां, मोना और साक्षी सैनी आदि अंदर घुस गई और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। महिलाएं डंडा और रॉड लिए हुई थी।

महिलाओं ने छीना ये सामान

युवती का आरोप है कि महिलाओं को उसकी सुंदरता पर रंज था। उसे मारपीट के दौरान कहा गया कि “तू ज्यादा सुंदर बनती है, तेरा मुंह बिगाड़ देंगे”। जान से मारने की धमकी भी उन्होंने दी। मारपीट के दौरान महिलाओं ने उसके पास से 2 लाख रुपए, एक मोबाइल फोन और एक MAC Book Air भी छीन लिया। वह किसी तरह से फ्लैट से जान बचाकर भागी। सिक्योरिटी के सीसीटीवी कैमरे में ये सब रिकॉर्ड हुआ होगा।

चोट के 6 निशान

बाहर निकलने के बाद युवती ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को बुलाया। युवती ने आप बीती पुलिस को बताई और कहा कि उसका सामान महिलाओं से छीना है। दावा है कि हमलावर महिलाओं ने पुलिस के सामने ही स्वीकारा कि उसका फोन आदि उनके पास है। बाद में युवती को अस्पताल में दाखिल कराया गया। MLR रिपोर्ट में डॉक्टर ने युवती के शरीर पर 6 चोटें लगने की पुष्टि की है।

कुंडली थाना में इन पर केस

कुंडली थाना के SI राजेश के अनुसार पुलिस ने युवती की शिकायत और MLR रिपोर्ट के आधार पर रजनी खत्री, उसकी मां, साक्षी सैनी और मोना के खिलाफ धारा 148/149/323/506/379बी आईपीसी के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपी महिलाएं भी युवती पर गंभीर आरोप लगा रही हैं।