Sanjay Raut: क्या BJP में सभी संत हैं? सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोले संजय राउत, कहा- विपक्ष चुप नहीं बैठेगा

Sanjay Raut on Sisodia Arrest शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राउत ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। राउत ने कहा कि केंद्र अपनी एजेंसी के जरिए विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश कर रही है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोलते हुए राउत ने कहा कि यह राज्य का हाल है और विपक्ष को चुप कराने की कोशिश है।

क्या बीजेपी में संत हैं- राउत

राउत ने कहा कि सिसोदिया के खिलाफ कार्रवाई दिखाती है कि केंद्र विपक्ष को चुप कराने की कोशिश कर रहा है। संजय राउत ने कहा कि हम सिसोदिया के साथ खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि चाहे महाराष्ट्र हो, झारखंड हो या दिल्ली हो, केंद्र विपक्षी नेताओं को जेल भेजने के लिए ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग कर रहा है और नेताओं को उनके आगे आत्मसमर्पण करने के लिए मजबूर कर रहा है। राउत ने कहा कि सिसोदिया हों, नवाब मलिक हों, अनिल देशमुख हों और या मैं हूं सब पर छापे पड़े, लेकिन क्या बीजेपी में संत रहते हैं।

शराब नीति पर सिसोदिया की गिरफ्तारी

दिल्ली में शराब नीति को लेकर कथित घोटाला मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कल सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। बीते दिन सिसोदिया से 8 घंटे तक पूछताछ करने के बाद सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार किया है। मनीष पर नीति को जानबूझकर शराब कारोबारियों को फायदा पहुंचाने के लिए बनाने का आरोप है।

आज कोर्ट में होगी पेशी

सीबीआई आज सिसोदिया को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगेगी। डिप्टी सीएम की मेडिकल टेस्ट के बाद सीबीआई की राउस एवेन्यू कोर्ट में पेशी होगी, जहां उनकी रिमांड की मांग की जाएगी। इसके चलते सीबीआई मुख्यालय की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

देशभर में प्रदर्शन करेगी पार्टी

आम आदमी पार्टी अपने नेता मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद भाजपा और केंद्र सरकार पर हमलावर है। आप नेता आज भाजपा कार्यालय के बाहर इस कार्रवाई का विरोध करने के लिए विरोध प्रदर्शन भी करने वाले हैं। प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने आप कार्यालय क बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है।