‘यकीन नहीं हो रहा नवाज ऐसा कर देगा’:नवाजुद्दीन की एक्स वाइफ ने फिर लगाया आरोप, बोलीं- आधी रात को घर से बाहर निकाला, सड़क पर रोती दिखाई दी बेटी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया का कहना है कि नवाज ने उन्हें उनके बच्चों सहित घर से निकाल दिया है। आलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वो कह रही हैं नवाज ने गार्ड्स की मदद से उन्हें घर में घुसने नहीं दिया।

वीडियो में उनकी बेटी सड़क पर खड़ी होकर रोती दिखाई दे रही है। आलिया के मुताबिक, वर्सोवा पुलिस स्टेशन से लौटने के बाद उन्हें घर के अंदर नहीं जाने दिया गया। आलिया का कहना है कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि एक बाप अपने बच्चों के साथ ऐसा कर सकता है।

यकीन नहीं हो रहा नवाज ऐसा कर देगा-आलिया
आलिया ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ’40 दिन घर रहने के बाद मुझे वर्सोवा पुलिस स्टेशन पर बुलाया गया। वहां से लौटने के बाद नवाज ने गेट पर गार्ड्स खड़े कर दिए और मुझे और मेरे बच्चों को सड़क पर बेरहमी से छोड़ दिया। मेरी बेटी को विश्वास नहीं हो रहा है कि उसका अपना बाप ऐसा कर सकता है। वो सड़क पर खड़े होकर रो रही है।

गनीमत है कि मेरे एक रिश्तेदार ने रहने के लिए मुझे एक कमरा दे दिया। नवाज ने जो किया है उससे पता चलता है कि वो कितनी छोटी मानसिकता का आदमी है। हालांकि तुम चिंता न करो, मैं उस देश की नागरिक हूं जहां हमेशा न्याय होता है और मुझे उम्मीद है कि न्याय जल्द ही मिलेगा। तुम ये हरकत करके मुझे और मेरे बच्चों को तोड़ नहीं सकते।’

एक कमरे में बच्चों सहित रहना पड़ रहा है..
आलिया ने दैनिक भास्कर के साथ बातचीत में कहा कि नवाज उन्हें जानबूझकर परेशान कर रहा है, ताकि बच्चों की कस्टडी उन्हें मिल जाए। आलिया ने कहा, ‘नवाज बहुत गिर गया है। वो जो फिल्मों में रोल करता है, रियल लाइफ में भी वही काम कर रहा है।

गुरूवार देर रात को जब उसने हमें बेघर किया तो मैं अपनी नीस के यहां रही, जो खुद मुंबई में अपने भाई के साथ स्ट्रगल कर रही है। वह कॉस्ट्युम डिपार्टमेंट में है तो उसके एक रूम के कमरे में हम पांच लोग रह रहे हैं। बाकी मैं लोगों से मदद मांग रही हूं कि इस वक्त जो सिचुएशन है, उससे खुद को और अपने बच्चों को निकाल सकूं।

बंगला मां के नाम, नवाज का उससे कुछ लेना-देना नहीं
हालांकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के एक करीबी ने आलिया के इन आरोपों पर सफाई दी है। उन्होंने कहा, ‘ नवाज ने पहले ही अपने बंगले को मां मेहरुन्निसा सिद्दीकी के नाम कर दिया है। अब उनके पास इस बंगले को लेकर कोई अधिकार नहीं है। इसलिए घर के अंदर कौन आ रहा है या नहीं, ये पूछने का हक उनके पास नहीं है। मेहरुन्निसा सिद्दीकी की देखभाल करने वाले का कहना है कि बंगले की प्रॉपर्टी पर सिर्फ उनके पोते-पोतियों को ही आने की अनुमति है।’

मां से मिलने पहुंचे थे नवाज, भाई ने रोका
उधर नवाजुद्दीन सिद्दीकी 2 मार्च की शाम को अपनी मां से मिलने वर्सोवा स्थित बंगले पर पहुंचे थे जहां उनके भाई फैजुद्दीन ने उन्हें बाहर ही रोक दिया। एक्स वाइफ आलिया और सगे भाई शमास के साथ नवाजुद्दीन के विवाद के चलते मां की तबीयत लगातार बिगड़ रही है, इसी को देखते हुए नवाज उनसे मिलने पहुंचे थे, लेकिन वहां से उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा।

मां की स्ट्रेस को देखते हुए नवाज को रोका- भाई फैजुद्दीन
जब मीडिया ने फैजुद्दीन से पूछा कि उन्होंने नवाज को अंदर जाने से क्यों रोका। जवाब में उन्होंने कहा, ‘नवाज भाई की एक्स वाइफ आलिया ने उनके ऊपर रेप का केस दर्ज कराया है। अम्मी इन बातों से बहुत परेशान हैं, डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें आराम की जरूरत है।

मैंने नवाज भाई से कहा कि अभी अम्मी की तबीयत ठीक नहीं है, और आपका भी मामला कोर्ट में चल रहा है। हम नहीं चाहते कि वो कोई स्ट्रेस लें, इसलिए उन्हें अभी मिलने से मना कर दिया है। नवाज भाई को जब पता चला कि मां की तबीयत खराब है तो वो देहरादून से भागते-भागते आए, लेकिन अम्मी की तबीयत को देखते आलिया और नवाज भाई दोनों को उनसे दूर रखा गया है। हालांकि उनके बच्चों को अपनी दादी से मिलने की कोई मनाही नहीं है।