WPL में आज दिल्ली कैपिटल्स Vs गुजरात जायंट्स:दिल्ली के पास प्लेऑफ में जगह बनाने का मौका, जानें पॉसिबल प्लेइंग 11

विमेंस प्रीमियर लीग में आज दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच मुकाबला होगा। मैच मुंबई के ब्रबोर्न स्टेडियम में शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। इस मैच में दिल्ली के पास प्लेऑफ में जगह पक्की करने का मौका है। दिल्ली 8 पॉइंट्स के साथ टेबल में दूसरे नंबर पर है। मुंबई अपनी जगह पक्की कर चुका है। वह 10 पॉइंट्स के साथ टॉप पर है।

गुजरात को टूर्नामेंट में अब तक एक ही जीत नसीब हुई है। बुधवार को बेंगलुरु के जीतने के बाद गुजरात अब 2 पॉइंट्स के साथ ही आखिरी पायदान पर पहुंच गया है। गुजरात के पास तीसरे नंबर पर आने का मौका है। दोनों टीमें टूर्नामेंट में आपस में एक बार भिड़ चुकी है। पिछले मुकाबले में दिल्ली ने गुजरात को एक तरफा मुकाबले में 10 विकेट से हराया था।

दिल्ली सिर्फ एक मुकाबला हारा
टूर्नामेंट में दिल्ली का सफर अच्छा रहा है। टीम अब तक 5 में से सिर्फ एक मुकाबला हारी है। उसे एक मरता हार मुंबई के खिलाफ मिली है। पिछले मुकाबले की बात करें तो दिल्ली ने RCB को नजदीकी मुकाबले में 6 विकेट से हराया था। टीम के पास हर मैच के बाद बेहतर होते जा रही है। इसके पास एक अच्छा टीम कॉम्बिनेशन और लाइनअप है। आखिरी तक बल्लेबाजी का टीम को फायदा होता है। टीम प्ले ऑफ में जाने से सिर्फ एक कदम दूर है।

गुजरात को जीत की दरकार
गुजरात पहले मैच से ही अस्थिर नजर आई है। टीम में कप्तान बेथ मूनी के जाने से लीडरशिप की कमी देखने को मिल रही है। खेले गए मैच की बात करें तो गुजरात ने एक मात्र मैच RCB के खिलाफ जीता है। गार्डनर की शानदार गेंदबाजी की वजह से टीम 11 रन से मैच जीती थी। पिछले मुकाबले में गुजरात को मुंबई के खिलाफ 55 रन से हार झेलनी पड़ी। टीम की टॉप स्कोरर हरलीन देओल है। उन्होंने 5 मैच में कुल 155 रन बनाए है।

वेदर रिपोर्ट
मौसम साफ रहेगा। शाम को तापमान 30 से 31 डिग्री के आस पास रहेगा। बारिश आने की कोई संभावना नहीं है।

पिच रिपोर्ट
ब्रबोर्न स्टेडियम की पिच हाई स्कोरिंग है। बल्लेबाजी के लिए पिच अनुकूल है। टॉस जीतने वाली टीम टारगेट चेज करना पसंद करेगी।

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग इलेवन
गुजरात जायंट्स: स्नेह राणा (कप्तान)
, सोफिया डंकली, हरलीन देओल, सब्बिनेनी मेघना, सुष्मा वर्मा (विकेटकीपर), दयालन हेमलता, तनुजा कंवर, एनाबेल सदरलैंड, मानसी जोशी, एश्ले गार्डनर और किम गार्थ।

दिल्ली कैपिटल्स : मेग लेनिंग (कप्तान), शेफाली वर्मा, मारियन कैप, जेमिमा रोड्रिग्ज, एलिस कैप्सी, जेस जोनासेन, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), अरुंधती रेड्डी, शिखा पांडे, राधा यादव और तारा नोरिस।