सुरक्षा मिलने से खुश नहीं हैं सलमान:करीबी दोस्त ने बताया- लॉरेंस की धमकियों के बाद भी वो नार्मल हैं, लेकिन पिता सलीम रातभर सो नहीं पा रहे

19 मार्च को सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद से ही उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ाते हुए एक अस्थाई पुलिस चौकी बना दी है। इसमें दो असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर (API) और 8-10 कॉन्स्टेबल 24 घंटे तैनात रहेंगे।

अब इसी बीच सलमान के एक करीबी ने खुलासा किया है कि सलमान इन सभी धमकियों पर नार्मल रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं उनके नॉर्मल रिएक्ट करने की वजह ये भी हो सकती है कि वो नहीं चाहते है कि उनके परिवार वाले परेशान हों। पूरा परिवार इस धमकी से डरा हुआ है, लेकिन कोई भी अपना डर किसी के सामने दिखा नहीं रहा है।

धमकी मिलने के बाद से सलमान के पिता रात भर सो नहीं पा रहे हैं
सलमान के करीबी दोस्त ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता सलीम बहुत शांत रहते हैं, लेकिन उनका परिवार जानता है कि वो इन दिनों रात में ढंग से सो नहीं पा रहे हैं।

पुलिस की तरफ से मिली सुरक्षा से नाखुश हैं सलमान
दोस्त का ये भी कहना है कि धमकी के बाद मिली कड़ी सुरक्षा के भी सलमान खिलाफ हैं। उनका कहना है कि जो जब होना होगा वो होगा ही। हालांकि परिवार के दबाव पर उन्होंने फिल्म किसी का भाई किसी की जान के पोस्ट प्रोडक्शन के काम को छोड़कर अपने सभी प्लान कैंसल कर दिए हैं। शूटिंग और प्रमोशन को भी रोक दिया है।

लॉरेंस बिश्नोई और उनके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान को धमकी देने के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गर्ग के खिलाफ IPC की धारा 506 (2), 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही साइबर सेल आईपी के जरिए धमकी भरे ईमेल भेजने वाले शख्स का नाम और एड्रेस पता लगाने की कोशिश में है।

टीवी इंटरव्यू में लॉरेंस ने दी थी सलमान को धमकी
कुछ दिनों पहले ABP न्यूज को दिए इंटरव्यू में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस ने कहा था- उसके मंसूबे सलमान के खिलाफ सही नहीं हैं। उसने कहा कि जिस दिन एक्टर की सिक्योरिटी हटी, वो दिन सलमान के जीवन का अंतिम दिन होगा।

काले हिरण मामले के बाद से सलमान को मारना चाहता है लॉरेंस
लॉरेंस ने इस इंटरव्यू में कहा था- सलमान खान का अहंकार रावण से भी ज्यादा है। सिद्धू मूसेवाला भी इतना ही अहंकारी था। मेरा बचपन से सलमान खान को मारना ही मकसद है। जब मैं चार-पांच साल का था तभी सलमान ने काले हिरण को मार दिया था। बिश्नोई समाज के लोग काले हिरण की पूजा करते हैं। सलमान ने अपने अपराध के लिए हमारे समाज से माफी तक नहीं मांगी है।