रेवाड़ी में युवक के पेट में घोंपा पेचकस:मारपीट कर दुकानदार का लैपटॉप तोड़ा; लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया

हरियाणा में रेवाड़ी जिले के कस्बा कोसली में एक मोबाइल व्यापारी के पेट में आरोपी ने पेचकस घोंप दिया। इससे पहले मारपीट करते हुए आरोपी ने दुकान में तोड़फोड़ भी की। गंभीर रूप से घायल दुकानदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। कोसली थाना पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पहले झगड़ा, फिर घोंपा पेचकस
मिली जानकारी के अनुसार, कोसली कस्बा की विश्वकर्मा कॉलोनी निवासी सोनू ने कस्बा के ही फ्लाइओवर के पास मोबाइल की दुकान खोल रखी है। बीती शाम वह अपनी दुकान पर था। तभी झज्जर जिले के गांव धनिया निवासी जयविंद उसकी दुकान पर पहुंचा।

इस दौरान आरोपी ने उसके साथ झगड़ा शुरू कर दिया। साथ ही दुकान में रखा लैपटॉप तोड़ दिया। इसके बाद भी आरोपी उसके साथ मारपीट करता रहा और दुकान में रखा पेचकस उठा कर सोनू के पेट में घोंप दिया। पेचकस लगने से सोनू लहूलुहान होकर दुकान में ही गिर गया।

पुलिस ने दर्ज की FIR
आरोपी ने दुकानदार सोनू से पुलिस को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी और मौके से भाग गया। स्थानीय लोगों ने घायल सोनू को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद दुकानदार काफी डरा हुआ है। सूचना के बाद कोसली थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल के बयान पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है।