शो में एक्स हसबैंड के आने से फर्क नहीं पड़ेगा:रिंकू धवन बोलीं- बिग बाॅस के पिछले सीजन में शिव ठाकरे- एमसी स्टैन पंसदीदा प्लेयर थे

बिग बाॅस के 17वें सीजन में टीवी एक्ट्रेस रिंकू धवन भी नजर आ रही हैं। शो में जाने से पहले उन्होंने दैनिक भास्कर के साथ बातचीत की।

रिंकू ने कहा कि सिर्फ सलमान के लिए वो 100% शो को देने के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अगर उनके एक्स हसबैंड किरण करमरकर बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे, तो उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा।

सवाल- क्या इससे पहले भी आपको ये शो ऑफर हुआ था?
जवाब- शो ऑफर नहीं हुआ था, बस हमारी बात हुई थी। हालांकि उस वक्त मैं शो के लिए तैयार नहीं थी।

सवाल- इस शो के लिए आपने क्या तैयारियां की हैं?
जवाब- 
मैंने कोई खास तैयारी नहीं की है। हम लोगों से मिलेंगे, लोग हमसे मिलेंगे। नाॅर्मल जिंदगी में जैसे कुछ लोगों से अच्छे रिश्ते बन जाते हैं और कुछ से नहीं बन पाते, यहां पर भी वैसे ही होगा। रियल रह कर मैं अपने फैंस को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश करूंगी। पहले से किसी के साथ दोस्ती या दुश्मनी करने के बारे में नहीं सोचा है।

सवाल- बिग बाॅस के पिछले एपिसोड में आपका कोई फेवरेट कंटेस्टेंट?
जवाब-
 हां, पिछले एपिसोड में शिव ठाकरे और एमसी स्टैन मुझे पसंद थे। दोनों ही विनर बनने के हकदार थे। मुझे इस बात की खुशी थी कि दोनों ने अंत तक खेला और एमसी स्टैन विनर बनें।

सवाल- अगर इस शो में एक्स हसबैंड किरण करमरकर बतौर कंटेस्टेंट आते हैं, तो आपका रिएक्शन क्या होगा?
जवाब- 
मेरा और किरण का चैप्टर बहुत पहले ही क्लोज हो चुका है। हम दोनों अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर चुके हैं। अगर वो इस शो में आते भी हैं, तो मैं बहुत खुश होऊंगी। वो मेरा बीता हुआ कल हैं। अगर वो इस शो का हिस्सा बनेंगे, तो मुझे कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा।

सवाल- सलमान खान के साथ इंटरेक्ट करने के लिए कितनी एक्साइटेड हैं?
जवाब- 
मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। मैं सिर्फ सलमान के लिए शो में 100 % देने को तैयार हूं। मैं हर शनिवार और रविवार अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगी।