दिल्ली में LGBT समुदाय के दो बांग्लादेशी युवकों से गैंगरेप:रामलीला देखकर लौटने के दौरान 5 लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया; तीन गिरफ्तार

दिल्ली के शकरपुर इलाके में LGBT समुदाय के दो बांग्लादेशी युवकों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की रात में पांच लड़कों ने बांग्लादेशी नागरिकों को पार्क में ले जाकर उनके साथ गलत काम किया।

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान देवाशीष वर्मा (20), सुरजीत (21) और आर्यन (20) के रूप में हुई है। सभी शकरपुर इलाके के रहने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों बांग्लादेशी युवक गे कपल हैं। इनमें एक दिल्ली में रहकर पढ़ाई करता है। वहीं दूसरा बांग्लादेश से घूमने के लिए दिल्ली आया था। एक गे डेटिंग ऐप पर दोनों की मुलाकात हुई थी।

बांग्लादेशी युवक का दोस्त आरोपियों में शामिल
मंगलवार को दोनों रामलीला देखने के लिए गए थे। देर रात लौटने के दौरान दिल्ली में रह रहे युवक को उसका एक पुराना साथी मिला, जो घटना का मुख्य आरोपी बताया जा रहा है। वह भी गे समुदाय से जुड़ा है।

आरोपी को जब पता चला कि दोनों बांग्लादेशी युवक गे कपल हैं, तो वह उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने की जिद करने लगा। इस बीच आरोपी ने अपने चार और दोस्तों को भी बुला लिया।

बांग्लादेशी गे कपल ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की और पार्क में ले जाकर गलत काम किया। बुधवार की रात में बांग्लादेशी युवकों ने शकरपुर थाने में आरोपी युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

युवकों की तलाश में पुलिस ने 50 CCTV के फुटेज खंगाले
इसके बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी लड़कों की तलाश में 20 पुलिसकर्मियों की एक टीम बनाई। पुलिस ने आसपास के करीब 50 CCTV कैमरों की फुटेज को खंगाला और LGBT समुदाय से जुड़े कई लोगों से पूछताछ की। इसके बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।