सोनीपत में मकान से 2.75 लाख रुपए चुराए:पत्नी को पैरालिसिस, बाप-बेटा देखभाल को अस्पताल गए थे; 2 दुकानों में भी चोरी

हरियाणा के सोनीपत में एक मकान से चोर अलमारी में रखे 2 लाख 75 हजार रुपए कैश चोरी कर ले गए। वारदात के समय मकान मालिक और उसका बेटा अस्पताल में दाखिल पत्नी के पास गए हुए थे। दूसरी तरफ रात को टीका कन्या कॉलेज के सामने की दुकानों में भी चोरी की वारदात हुई। सिटी पुलिस ने इनको लेकर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

26 दिसंबर से अस्पताल में दाखिल है पत्नी

सोनीपत के सेक्टर 23 में रहने वाले रिछपाल ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी स्नेह लता को पैरालिसिस हो गया है। उसे सोनीपत के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां पर 26 दिसंबर से उसका इलाज चल रहा है। कल मैं अपने बेटे आशीष के साथ पत्नी की देखभाल के लिए अस्पताल में गया था।

उसने बताया कि इस दौरान वह गलती से मकान के दरवाजे व अलमारी काे ताला लगाना भूल गए। पीछे से कोई अज्ञात व्यक्ति घर में घुस गया और अलमारी में से 2 लाख 75 हजार रुपए चोरी कर लिए। शाम को वे घर लौटे तो चोरी का पता चला। रुपए पत्नी के इलाज के लिए रखे गए थे। पुलिस ने थाना सिटी में धारा 457, 380 IPC के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

टीका राम कॉलेज के पास 2 दुकानों में चोरी

सोनीपत शहर में रात को टीका राम कन्या कॉलेज के पास की दो दुकानों में चोरी हो गई। कालूपुर गांव के राजेश ने बताया कि उसकी फोटो स्टेट की दुकान टीका राम कॉलेज व पीएनबी बैंक के बिल्कुल सामने है। वह अपनी दुकान को शाम 7 बजे बंद करके चला गया था। सुबह जब दुकान पर आया तो दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ मिला। दुकान के लॉकर से चोर 5500 रुपए चोरी कर लग गए।

पुलिस ने शुरू की छानबीन

राजेश ने बताया कि उसने चोरी की सूचना डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। इसी बीच पता चला कि उसकी लाइन में ही आगे चल कर एक दूसरी दुकान के शटर काे तोड़कर चोरी की गई है। वहां से क्या क्या चोरी किया गया, इसका अभी पता नहीं चला है। चोरी की दोनों वारदातों में पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।