भूपेंद्र चौधरी बोले- आगे भी जारी रहेगी सर्जिकल स्ट्राइक:दूसरे दलों के सांसद और विधायक भी जल्द थामेंगे BJP का दामन, RLD के बारे में फैसला केंद्र करेगा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने इसके साफ संकेत दिए हैं। इतना ही नहीं RLD के बीजेपी के साथ आने के सवाल पर उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इसका फैसला केंद्रीय नेतृत्व करेगा। जो भी फैसला केंद्रीय नेतृत्व करेगा प्रदेश स्तर पर उसका पूरी तरह से पालन किया जाएगा।

सवाल- बीजेपी का कुनबा पहले से इतना बड़ा है, इसे और बढ़ाने के पीछे क्या मकसद है।

जवाब- हमारी जो सरकारें PM मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में काम कर रही हैं और हमारे विचार से प्रभावित होकर बहुत बड़ी संख्या में लोग भाजपा के साथ जुड़ना चाहते हैं । प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में काम करना चाहते हैं। बड़ी संख्या में नगर पालिका, नगर पंचायत के अध्यक्षों ने जिला पंचायत के सदस्यों ने ब्लॉक प्रमुख नगर निगम के पार्षदों ने बड़ी संख्या में लगभग साढ़े तीन सौ जनप्रतिनिधियों ने और उनके समर्थकों ने बीजेपी जॉइन की है । पीएम मोदी और सीएम योगी की नीतियों में विश्वास जताया है। जहां तक पार्टी का विषय है। हम राजनीतिक क्षेत्र में है। हमारे प्रधानमंत्री का भी संकल्प है सबका साथ सबका विकास का। प्रधानमंत्री हमेशा 140 करोड़ लोगों की बात करते हैं। ये लोग अभी निर्वाचित प्रतिनिधि हैं और निर्वाचित प्रतिनिधि के नाते उनकी भी अपने क्षेत्र में जनता के प्रति उनकी जवाबदेही है। हमारी सरकार जिस प्रकार से बगैर किसी भेदभाव के काम कर रही है। जो हमारी विचारधारा जो हमारी नीति है, उससे प्रभावित होकर बड़ी संख्या में लोग बीजेपी की ओर आशा भरी निगाह से देख रहे हैं । यह तो अभी शुरुआत है।

सवाल – क्या दूसरे दलों के वर्तमान सांसद वर्तमान विधायक भी अब बीजेपी में आएंगे, क्या यह लोग भी आपके संपर्क में हैं।

जवाब- बहुत बड़ी संख्या में प्रदेश के जनप्रतिनिधि वर्तमान और पूर्व इसके अलावा बहुत से सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्ता हमारे संपर्क में है । हम जल्द लोगों से बातचीत करके उन्हें भी सदस्यता ग्रहण कराएंगे।

सवाल- क्या यह सर्जिकल स्ट्राइक आगे भी जारी रहेगी।

जवाब- बिल्कुल निश्चित रूप से ये आगे भी जारी रहेगी। जो हमारी विचारधारा और नीतियों से प्रभावित होकर हमारे साथ जुड़ना चाहते हैं उनका स्वागत है।

सवाल- क्या जयंत चौधरी बीजेपी के साथ आ रहे हैं। क्या बातचीत फाइनल हो गई है। मंत्रिमंडल में भी वो शामिल होंगे।

जवाब- बीजेपी के गठबंधन में कौन शामिल होगा, कौन नहीं शामिल होगा। कौन एनडीए का हिस्सा बनेगा,कौन नहीं बनेगा। यह केंद्रीय नेतृत्व निर्णय करता है। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष इसका निर्णय करते हैं। जो भी संपर्क हुआ होगा वहीं से निर्णय होना है। लेकिन मेरी पार्टी का जो भी निर्णय होगा मेरे नेतृत्व का जो भी निर्णय होगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष का, प्रधानमंत्री का जो भी निर्णय होगा,प्रदेश में हम अक्षरशः उसका पालन करेंगे।

सवाल- आरएलडी के साथ आने से बीजेपी को फायदा होगा, खासतौर से पश्चिम में क्योंकि वही आपके लिए एक मुश्किल वाली बात है।

जवाब- निश्चित रूप से हम सबको साथ लेकर चलेंगे। मेरी पार्टी का जो निर्णय होगा जो हमारी सरकार से प्रधानमंत्री की लोक कल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर हमारे साथ जुड़ना चाहते हैं, हमारे साथ देश समाज के लिए काम करना चाहते हैं हम सब का स्वागत करेंगे।

सवाल- शिवपाल यादव कह रहे हैं कि हम 11 तारीख को रामलला के दर्शन करने अयोध्या नहीं जाएंगे, यही बात अखिलेश यादव भी कह रहे हैं।

जवाब- किस मुंह से जाएंगे वह दर्शन करने। यह हमेशा भगवान श्री राम के अस्तित्व को नकारते रहे हैं । यह हमेशा कारसेवकों का नरसंहार करने वाले लोग हैं। यह और कांग्रेस के लोग हमेशा भगवान श्री राम के अस्तित्व को नकरते रहे। निश्चित रूप से यह असमंजस में हैं। लेकिन प्रदेश और देश की जनता उनके चरित्र को अच्छी तरह से जानती है।