पानीपत में दो चचेरे भाइयों की मौत, 5 घायल:स्टीयरिंग लॉक होने से बुग्गी समेत पलटा ट्रैक्टर; 11वीं और 9वीं कक्षा के छात्र थे

हरियाणा के पानीपत के गांव ऊंटला में बुधवार शाम को एक बड़ा हादसा हो गया। जहां ट्रैक्टर और बुग्गी पलटने से स्कूल के दो छात्रों की मौत हो गई। इतना ही नहीं, हादसे में 5 लोगों को मामूली चोट भी लगी है। हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया।

जिस स्कूल के दोनों छात्र थे, प्रबंधन ने उस स्कूल की छुट्‌टी कर दी। हादसे की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई। परिजनों व ग्रामीणों ने मामले को रफा-दफा कर दिया। आज छात्रों के शवों का अंतिम संस्कार भी होगा। थर्मल चौकी इंचार्ज SI अरविंद कुमार ने कहा कि उनके पास कोई शिकायत एवं सूचना नहीं है।

इकलौता बेटा था रोबिन
मिली जानकारी के अनुसार मतलौडा थाना क्षेत्र के गांव ऊंटला में यह हादसा हुआ है। जहां ट्रैक्टर का स्टीयरिंग लॉक होने की वजह से ट्रैक्टर और बुग्गी पलट गई। जिसमें दो छात्रों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान रोबिन और रोहित के रूप में हुई है। रोबिन 11वीं कक्षा और रोहित 9वीं कक्षा का छात्र था। दोनों छात्र आपस में चचेरे भाई भी थे।

इस हादसे में 5 अन्य लोग भी घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक रोबिन का पिता रघुबीर ट्रैक्टर चला रहा था। बुधवार शाम को वह टैक्टर-बुग्गी लेकर वैसर रोड स्थित खेत में जा रहा था। उसके साथ इकलौता बेटा रोबिन, रोबिन का चचेरा भाई रोहित, रोहित का भाई व दो अन्य लोग सवार थे। रोबिन-रोहित बुग्गी में बैठे हुए थे। अचानक तकनीकी खराबी के चलते स्टीयरिंग लॉक हो गया और ट्रैक्टर व बुग्गी पलट गई।