श्रेयस की वाइफ से लगातार टच में थे अक्षय कुमार:हार्ट अटैक के बाद एडमिट हुए श्रेयस से मिलना चाहते थे एक्टर

बीते साल 14 दिसंबर को बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा था। एंजियोप्लास्टी के बाद रिकवर हो रहे 48 साल के श्रेयस ने अब काम पर लौटना शुरू कर दिया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर और उनकी वाइफ ने बताया कि कैसे मराठी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई आर्टिस्ट इस मुश्किल वक्त में उनके साथ खड़े थे।

लगातार हेल्थ अपडेट ले रहे थे अक्षय
एबीपी मांझा को दिए एक इंटरव्यू में श्रेयस की वाइफ दीप्ति तलपड़े ने बताया कि इस दौरान अक्षय कुमार पूरे टाइम श्रेयस की हेल्थ अपडेट लेते रहे। उन्होंने श्रेयस को किसी बेहतर हॉस्पिटल में शिफ्ट करने पर भी जोर दिया था। दीप्ती ने यह भी बताया कि फिल्ममेकर अहमद खान भी अपनी वाइफ के साथ उसी रात हॉस्पिटल विजिट करने पहुंचे थे।

उस दिन पूरी हिंदी और मराठी इंडस्ट्री हमारे साथ थी: दीप्ति
दीप्ति ने कहा, ‘जब श्रेयस हॉस्पिटल में एडमिट हुए तो उस रात डायरेक्टर अहमद खान अपनी वाइफ के साथ रात 11 बजे हॉस्पिटल आए थे। वो मेरे साथ थे। इस दौरान अक्षय कुमार भी पूरे वक्त श्रेयस की हेल्थ अपडेट लेते रहे। उन्होंने श्रेयस को बेहतर हॉस्पिटल में शिफ्ट करने की बात भी कही।

अगले दिन सुबह भी उनका फोन आया। वो बोले कि प्लीज मुझे उसे सिर्फ दो मिनट के लिए देख लेने दो। मैंने कहा कि आप जब चाहें तब विजिट कर सकते हैं। पूरी हिंदी और मराठी फिल्म इंडस्ट्री उस दिन हमारे साथ थी।’

इससे पहले श्रेयस ने एक इंटरव्यू में अपने इस हार्टअटैक पर बात की थी। उन्होंने कहा था कि वो कुछ देर के लिए क्लीनिकली डेड हो चुके थे। यह उनका दूसरा जन्म हैं।