बेटी-दामाद के डिवोर्स से दुखी हैं धर्मेंद्र:चाहते थे ईशा अपने पति भरत से अलग होने के फैसले पर दोबारा सोच लें

ईशा देओल और भरत तख्तानी एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। ऐसे में खबरों की मानें तो ईशा के पिता धर्मेंद्र अपनी बेटी के तलाक से दुखी हैं। वे चाहते थे कि ईशा भरत से अलग होने के अपने फैसले पर दोबारा विचार करें।

धर्मेंद्र ने ईशा-भरत को कई बार समझाया भी था
देओल परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया कि धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि ईशा और भरत अलग हों। यहां तक कि दिग्गज एक्टर ने अपनी बेटी ईशा और उनके पति भरत को समझाने की कोशिश भी की थी। लेकिन दोनों नहीं माने। कोई भी माता-पिता अपने बच्चों के परिवार को टूटते हुए देखकर खुश नहीं हो सकते। धर्मेंद्र जी भी एक पिता हैं। ऐसा नहीं है कि वो अपनी बेटी के अलग होने के फैसले के खिलाफ थे। बस चाहते थे कि ईशा-भरत अलग होने के फैसले पर एक बार दोबारा भी सोच लें।
डिवोर्स का असर बच्चों पर भी पड़ता है
अंदरूनी सूत्रों ने ये भी बताया कि ईशा और भरत दोनों धर्मेंद्र के बहुत करीब हैं। भरत, देओल परिवार के लिए उनके बेटे की तरह हैं। वहीं बेटी ईशा भी पिता से काफी क्लोज हैं। धर्मेंद्र बस चाहते थे कि दोनों बच्चे खुश रहें। ईशा-भरत की दोनों बेटियां नाना-नानी, दादा-दादी के करीब हैं। पति-पत्नी के अलग होने का असर बच्चों पर पड़ता है। इसलिए धर्मेंद्र को लगता था कि अगर शादी बचाई जा सकती थी, तो उन्हें डिवोर्स नहीं लेना चाहिए था।
हेमा मालिनी बेटी ईशा के सपोर्ट में हैं
इससे पहले, जूम की एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ईशा और भरत के तलाक से परिवार में किसी को आश्चर्य नहीं हुआ। परिवार में इस तरह की बातें कुछ समय से चल रही थीं। इसमें आगे बताया गया कि ईशा की मां और दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी अपनी बेटी के फैसले के सपोर्ट में हैं। वे इस बारे में बात नहीं करना चाहती हैं।
शादी के 12 साल बाद ईशा-भरत अलग हुए
दिल्ली टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा और भरत ने एक जॉइन्ट स्टेटमेंट जारी किया था। स्टेटमेंट में लिखा था- हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि अब हम साथ नहीं हैं, लेकिन हमारे लिए हमारे दोनों बच्चों का भविष्य सबसे अहम है और हमेशा रहेगा। उम्मीद करते हैं कि आप लोग हमारी प्राइवसी की रिस्पेक्ट करेंगे।

ईशा और भरत ने साल 2012 में शादी की
ईशा देओल और भरत तख्तानी ने 29 जून 2012 को मुंबई में शादी की। दोनों मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी के बंधन में बंधे थे। ईशा और भरत बचपन के दोस्त थे। शुरुआत से ही भरत को ईशा पसंद थीं और उनको ईशा पर क्रश भी था। दोनों की ये दोस्ती वक्त के साथ प्यार में बदल गई और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया था।

ईशा ने शादी के पांच सालों बाद 2017 में बेटी राध्या को जन्म दिया। वहीं साल 2019 में ईशा ने अपनी दूसरी बेटी मिराया को जन्म दिया।