सलमान खान और मां सलमा का प्यार भरा मोमेंट:एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो, विमेंस प्रीमियर लीग में नजर आए कई सेलेब्स

विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) के सीजन-2 की ओपनिंग सेरेमनी में शुक्रवार को बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए। ओपनिंग सेरेमनी में शाहरुख समेत कई सेलेब्स ने परफॉर्म भी किया। वहीं सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान अपनी मां सलमा खान के माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं।

सलमान खान ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें उनकी मां सलमा खान, अर्पिता खान और आयुष शर्मा के बच्चे आहिल और आयत भी साथ बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान अपनी मां के गालों और नाक पर किस करते नजर आए।

शारजाह में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) सीजन 10 के पहले मैच में शामिल होने से पहले सलमान अपने परिवार वालों से मिलते दिखे। सलमान के अलावा WPL में कई और सेलेब्स भी पहुंचे। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में करीब 45 मिनट चली सेरेमनी में शाहरुख खान, टाइगर श्रॉफ, शाहिद कपूर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कार्तिक आर्यन जैसे एक्टर्स ने परफॉर्म किया।