पानीपत में घर से लाखों की चोरी:रिश्तेदार के साथ आया अज्ञात युवक; 2 दिन रुका, तीसरे दिन कैश-आभूषण और कार चुरा ले गया

हरियाणा के पानीपत में रिश्तेदार के साथ आया युवक घर से चोरी कर फरार हो गया। आरोपी घर से कैश, आभूषण समेत कार तक चुरा ले गया। वह दो दिन पहले ही आया था। जिसे पीड़ित जानता तक नहीं था> आरोपी ने घर में रखे संदूक का ताला तोड़कर कैश और आभूषण चुराए हैं। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

पुराना औद्योगिक थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जाकिर हुसैन का कहना है कि शिकायत के आधार पर चोरी का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

9 मार्च को आया था आरोपी
पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में नवाब सिंह ने बताया कि वह गांव देवराहट जिला कानपुर यूपी का रहने वाला है। हाल में वह पानीपत में नोहरा मोड़ पर किराए पर रहता है। वह मजदूरी करता है। 9 मार्च को उसका एक दूर का रिश्तेदार ब्रजपाल निवासी गुजरात अपने एक अन्य साथी के साथ उसके पास पानीपत आया था।

दाढ़ी बनवाने गया था पीड़ित
11 मार्च को वह अपने जानकार रविंद्र कुमार की गाड़ी मांगकर लाया था। जिसको उसने अपने घर के बाहर खड़ा कर दिया था। करीब 9 बजे वह दाढ़ी बनवाने चला गया। कुछ देर बाद घर वापस लौटा, तो देखा कि ब्रजपाल के साथ आया अन्य व्यक्ति घर से जा चुका था। वह घर में रखे संदूक का ताला तोड़कर उसमें रखी करीब 25 हजार की नकदी, आभूषण और बाहर खड़ी कार को भी चुरा ले गया।