हरियाणा के पूर्व CM का केजरीवाल पर तंज:मनोहर बोले- जैसे कर्म किए, वैसे ही फल भुगतेंगे; उनकी बातों पर फूल चढ़ा रही एजेंसियां

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर सोमवार शाम को सेक्टर 9 स्थित भाजपा के कर्ण कमल कार्यालय में पहुंचे, जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर तंज कसते हुए कहा कि जैसे कर्म किए हैं, वैसा ही फल भुगतेंगे। उन्होंने कहा कि पहले अरविंद केजरीवाल ही कहा करते थे कि सरकारी एजेंसियां कुछ करती नहीं हैं।

उन्हीं की बातों पर एजेंसियां फूल चढ़ाने का काम कर रही हैं और जो सामने आ रहा है उस पर कार्रवाई कर रही हैं। वहीं, उन्होंने खालिस्तानी फंडिंग के वायरल वीडियो को लेकर भी टिप्पणी की है, उन्होंने कहा है कि वीडियो में कितनी सच्चाई है, उसके बारे में नहीं पता, लेकिन अगर ऐसा हुआ है तो यह गलत है और शर्मनाक बात है। अगर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऐसा करेंगे तो वह देशद्रोह है।

नवीन जिंदल और रणजीत चौटाला पर ये कहा
BJP में शामिल हुए नवीन जिंदल और रणजीत चौटाला को लोकसभा टिकट दिए जाने के सवाल पर मनोहर लाल ने कहा कि दोनों की ही अच्छी एंट्री है। नवीन जिंदल पहले भी सांसद रह चुके हैं और रणजीत चौटाला पहले ही ऊर्जा मंत्री हैं। दोनों का अपने अपने क्षेत्र में प्रभाव है।

अनिल विज को दी बधाई, लगाया तिलक
पूर्व CM कर्ण कमल कार्यालय में पहुंचने से पहले अंबाला में अनिल विज से भी मिलकर आए। जहां उन्होंने अनिल विज को होली का तिलक लगाकर बधाई दी। अनिल विज से गिले शिकवे को लेकर मनोहर लाल ने कहा कि किसी तरह का कोई भी गिला शिकवा नहीं है।

अब मैं न तो कोई विधायक हूं और न ही कोई मुख्यमंत्री हूं। अनिल विज अभी गृह मंत्री नहीं हैं, लेकिन वे मौजूदा विधायक तो हैं। इसलिए हरियाणा के एक विधायक से मुलाकात करके आया हूं। कांग्रेस द्वारा करनाल में मजबूत कैंडिडेट उतारे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अच्छी बात है, लेकिन तय जनता करेगी कि मजबूत कैंडिडेट कौन है?

सभी विधानसभाओं में करेंगे बैठक
मनोहर लाल ने कहा कि अभी 28 मार्च को करनाल में एक बैठक की जाएगी, उसके बाद 29, 30 व 31 मार्च को अलग-अलग विधानसभाओं में बैठकें होगी।