कर्नाटक मिनिस्टर बोले- मोदी-मोदी चिल्लाने वाले स्टूडेंट्स को थप्पड़ मारो:भाजपा ने कहा- इससे युवा वोटर्स डर जाएंगे, चुनाव आयोग में शिकायत की

कर्नाटक के संस्कृति मंत्री शिवराज एस तंगदागी ने सोमवार (25 मार्च) को कोप्पल जिले में चुनाव प्रचार के दौरान कहा- PM मोदी ने दो करोड़ नौकरियों का वादा किया था, लेकिन पूरा नहीं किया। जो युवा और स्टूडेंट्स मोदी-मोदी चिल्लाते हैं, उन्हें थप्पड़ मारना चाहिए।

शिवराज ने कहा- भाजपा अपना चुनाव प्रचार लेकर आ रही है। अब वे किस मुंह से वोट मांग रहे हैं? यदि स्टूडेंट्स रोजगार मांगते हैं, तो वे उनसे पकौड़ा बेचने के लिए कहते हैं। भाजपा को शर्म आनी चाहिए।

शिवराज के बयान के खिलाफ कर्नाटक के नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता आर अशोक ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। अशोक ने कहा कि शिवराज के बयान से युवा वोटर्स में डर पैदा होगा। वे वोटिंग से दूरी बना सकते हैं। शिवराज का बयान आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। उन्हें चुनाव और कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने से रोका जाना चाहिए।

भाजपा नेता बोले- युवाओं ने राहुल गांधी को रिजेक्ट किया है
भाजपा नेता अमित मालवीय ने कहा- कांग्रेस के मंत्री PM मोदी के पक्ष में नारे लगाने वाले छात्रों को थप्पड़ मारने की बात कहते हैं। देश के युवाओं ने राहुल गांधी को बार-बार रिजेक्ट किया है और चाहा है कि PM मोदी ही देश को लीड करें, लेकिन कांग्रेस उन युवाओं को पीटना चाहती है।

अमित मालवीय ने कहा- यह शर्मनाक है। एक तरफ PM मोदी यंग इंडिया में निवेश कर रहे हैं और राहुल गांधी की कांग्रेस युवाओं को उन्हें थप्पड़ मारना चाहती है। कोई भी राजनीतिक दल, जिसने युवाओं को निशाना बनाया हो, कभी बच नहीं पाया है।

उधर, भाजपा नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने ने सोशल मीडिया पर लिखा- लोकसभा चुनाव में कांग्रेस बुरी तरह से हारने वाली है। कांग्रेस के नेता इसे भांप गए हैं। इसलिए ये लोग निचले स्तर पर पहुंच गए हैं। ये लोग प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह भी कहते हैं।