राजनीति में कदम नहीं रखेंगी नेहा शर्मा:बेटी को भागलपुर से लोकसभा चुनाव की टिकट दिलाना चाहते हैं अजीत शर्मा, विधायक हैं पिता

क्रूक और यंगिस्तान जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नेहा शर्मा के पिता चाहते हैं कि वो राजनीति में कदम रखें। नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा भागलपुर में विधायक हैं। वो चाहते हैं कि इस लोकसभा चुनाव में उनकी बेटी को भागलपुर से टिकट दी जाए। हालांकि इसी बीच खबर ये भी है कि नेहा शर्मा ने चुनाव लड़ने से साफ इनकार कर दिया है। न

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा ने उनकी राजनीति पारी पर हिंट दिया है। उन्होंने कहा है, कांग्रेस को भागलपुर की सीट मिलनी चाहिए। हम इसके लिए लड़ेंगे और सीट हासिल करेंगे। मैं चाहता हूं कि मेरी बेटी नेहा शर्मा चुनाव में उतरे। मैं पहले ही एक विधायन हूं, लेकिन अगर पार्टी चाहेगी तो मैं भी लड़ूंगा।

फिल्मों के चलते चुनाव से दूर रहेंगी नेहा?

नेहा शर्मा इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स ये हैं कि वो चुनाव से दूर रहेंगी। जी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, नेहा शर्मा ने चुनाव लड़ने से साफ इनकार कर दिया है, वो फिलहाल अपने फिल्मी करियर पर ही फोकस करना चाहती हैं।

बताते चलें कि नेहा शर्मा ने साल 2007 की फिल्म चिरुथा से तेलुगु सिनेमा में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने 2009 की फिल्म क्रूक से बॉलीवुड डेब्यू किया था। आखिरी बार नेहा शर्मा साल 2023 की फिल्म जोगिरा सारा रारा में नजर आई थीं।