गुरुग्राम में पुलिस कर्मी को बोनट पर बिठा भगाई कार:ट्रैफिक पुलिस ने होंडा ब्लैक जेड को रोकने का किया था इशारा; ड्राइवर गिरफ्तार

हरियाणा के गुरुग्राम में ड्यूटी के दौरान तेज रफ्तार कार को रोकना एक ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी पर भारी पड़ गया। ड्राइवर ने अपनी होंडा सिविक ब्लैक जेड कार को भगाने का प्रयास किया। इससे ट्रैफिक पुलिस कर्मी कार के बोनट पर जा गिरा।

ड्राइवर कर्मी को बोनट पर पड़े हुए ही भगा ले गया। करीब 100 मीटर तक पुलिस कर्मी गाड़ी के बोनट पर ही लटका रहा। बाद में न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर को कार समेत गिरफ्तार कर लिया है। छानबीन जारी है।

गुरुग्राम की न्यू कॉलोनी थाना के एएसआई बलजीत सिंह के मुताबिक शुक्रवार शाम को सेक्टर 4/7 के चौक पर पुलिस मुलाजिम ड्यूटी कर रहे थे। शाम 6 बजे के करीब ब्लैक जेड होंडा की सिविक कार को देख सिपाही अजय ने ड्राइवर को कार रोकने का इशारा किया।

कार ड्राइवर ने गाड़ी को बिना रोका नहीं और सामने खड़े सिपाही अजय पर ही कार चढ़ा दी। सिपाही का नियंत्रण बिगड़ गया और वह बोनट पर जा गिरा।

100 मीटर तक भगाई गाड़ी
पुलिस सिपाही अजय कार के बोनट पर बैठा लिया और बिना रुके लापरवाही से तकरीबन 100 मीटर तक गाड़ी को भगाता रहा। मौके पर पुलिस कर्मी को बोनट पर देख आस पास शोर मच गया। इसके बाद कार ड्राइवर को जैसे तैसे रुकवाया गया और पुलिस कर्मी को बोनट से उतारा गया।

सोनीपत का रहने वाला है आरोपी
होंडा सिविक ब्लैक जेड कार के ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और कार को भी कब्जे में ले लिया है। उसकी पहचान सोनीपत के रहने वाले 29 वर्षीय अमित के रूप में हुई है। वह गुरुग्राम में निजी कंपनी में कार्यरत है। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 279, 337 व 186 के तहत मामला दर्ज किया है।

सिपाही अजय के मुताबिक उन्हें इस हादसे में हल्की फुल्की चोट आई है। मौके पर उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उन्होंने अपना इलाज करवाया।