फैमिली स्ट्रगल पर बात करते हुए इमाेशनल हुए देओल ब्रदर्स:सनी देओल बोले- बहू के घर आने के बाद से पूरा माहौल बदल गया

सनी देओल और बॉबी देओल हाल ही में द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लेटेस्ट एपिसोड में बतौर गेस्ट नजर आए। शो में सनी अपनी फैमिली के स्ट्रगल पर चर्चा करते हुए इमोशनल हो गए।

सनी ने कहा कि मैं, पापा और बॉबी हम तीनाें ही कई सालों से मेहनत कर रहे थे पर कुछ ठीक नहीं हो रहा था। लेकिन बेटे करण की शादी के बाद जैसे ही हमारे घर में बेटी आई.. पूरा माहौल ही बदल गया।

सनी ने की बहू की जमकर तारीफ
एपिसोड में सनी ने अपनी बहू दृिशा आचार्य की तारीफ करते हुए कहा, ‘1960 से हम लोग (देओल परिवार) लाइमलाइट में हैं। पर बीते कुछ वक्त से कहीं न कहीं कुछ समझ नहीं आ रहा था कि कुछ चीजें हो नहीं पा रही थीं। फिर मेरे बेटे की शादी हुई, दृिशा (सनी की बहू) बेटी के रूप में हमारे घर आईं।’

सनी ने आगे कहा- ‘और फिर ‘गदर 2’ रिलीज हुई, इससे पहले पापा की फिल्म (रॉकी और रानी की प्रेम कहानी) रिलीज हुई थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि ‘गदर 2′ की रिलीज के बाद क्या हो रहा है। और फिर एनिमल आई जिसने तो सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए।’

यह कहते हुए सनी और बॉबी दोनों ही इमोशनल हो गए।

2023 में रिलीज हुईं देओल्स की तीनों फिल्में हिट थीं
पिछले साल रिलीज हुई बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ 917 करोड़ रुपए कमाकर साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

इसके बाद 691 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ सनी देओल की ‘गदर-2’ साल की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी।

वहीं धर्मेंद्र स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने बॉक्स ऑफिस पर 355 करोड़ रुपए कमाए थे। यह साल की 7वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

हालांकि इन सबके बीच सनी के छोटे बेटे राजवीर देओल ने भी फिल्म ‘दोनों’ बॉक्स ऑफिर पर फ्लॉप रही। वहीं वर्कफ्रंट पर सनी और करण अपकमिंग फिल्म ‘लाहौर 1947’ में नजर आएंगे। इसे आमिर खान प्रोड्यूस और राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे हैं।